शर्मनाक! फतेहाबाद में दो साल तक बेटी से रेप करता रहा बाप, ऐसे खुला भेद | fatehabad – News in Hindi

शर्मनाक! फतेहाबाद में दो साल तक बेटी से रेप करता रहा बाप, ऐसे खुला भेद

बाप पिछले दो सालों से बेटी से कर रहा था गलत काम

हरियाणा के फतेहाबाद (Fatehabad) जिले में सामने आया रिश्तों को शर्मशार करने वाला मामला. पुलिस (Police) ने आरोपी बाप को किया गिरफ्तार.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 3, 2020, 9:33 AM IST

फतेहाबाद. हरियाणा के फतेहाबाद (Fatehabad) जिले में बाप-बेटी के रिश्ते को तार-तार कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक सगे बाप ने 2 साल तक अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म (Rape) किया. मामला फतेहाबाद के एक गांव का है. हैवान बने इस बाप ने अपनी नाबालिग बच्ची (Minor Daughter) को अपनी हवस का शिकार बनाया. करीब दो वर्षों तक रिश्तों का यह दंश झेलते झेलते पीड़िता आखिरकार टूट गई और मामले की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद हरकत में आई पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच आरंभ कर दी.

पत्नी की मृत्यु के बाद बेटी पर रखता था गलत नजर

बताया जा रहा है कि आरोपी शख्‍स (जो कि प्रवासी है और मूल रूप से झारखंड का रहने वाला है) की पत्नी की करीब दो वर्ष पूर्व मृत्यु हो गई थी. पत्नी की मृत्यु के बाद से उसकी गंदी नजर अपनी बेटी पर पड़ी और उसने तमाम रिश्तों को ताक पर रख उसे अपनी हवस का शिकार बना लिया. वहीं आरोपी को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया और उससे पूछताछ की जा रही है.

भाई के दिहाड़ी पर जाने पर करता था गलत कामपीड़िता की दो छोटी बहनें और एक भाई है. भाई के दिहाड़ी पर जाने के बाद बीते दो साल से उसका पिता उसके साथ गलत काम कर रहा था. महिला थाना प्रभारी कविता का कहना है कि शिकायत आने के बाद आरोपी पिता के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.

पीड़िता का करवाया जाएगा अल्ट्रासाउंड

थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. किशोरी के गर्भवती होने या न होने का पता लगाने के लिए अल्ट्रासाउंड करवाया जाएगा. हालांकि अन्य जांच में गर्भवती होने की पुष्टि नहीं हुई है. फिलहाल जांच जारी है.



Source link