Panipat Road Accident; Liquefied Petroleum Gas (Lpg) Tanker Falls Today In Panipat | ओवरब्रिज पर एलपीजी से भरे गैस टैंकर की कार से टक्कर, टैंकर पलटा; कार चालक को आ गई थी झपकी

पानीपत8 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

पानीपत ओवर ब्रिज पर पलटा हुआ एलपीजी गैस से भरा टैंकर।

  • कार चालक को झपकी आने से हुआ हादसा, करीब 15 मिनट तक रही जाम की स्थिति
  • पुलिस ने पहुंचकर जाम को खुलवाया, दोनों वाहनों के ड्राइवर सुरक्षित

शहर के नेशनल हाइवे-44 पर बने ओवर ब्रिज पर बुधवार को हादसा हो गया। यहां एक कार और गैस टैंकर की टक्कर हो गई। गैस टैंकर पलट गया। इस गैस टैंकर में एलपीजी भरी थी, गनीमत ये रही कि इस हादसे में गैस का रिसाव नहीं हुआ। दोनों वाहनों के चालक सुरक्षित हैं। कुछ देर जाम की स्थिति बनी रही लेकिन इसके बाद पुलिस ने हाइवे को खुलवा दिया।

घटना बुधवार अलसुबह की है। टैंकर दिल्ली से हिमाचल के लिए चला था। पानीपत के नेशन हाइवे पर यमुना एनक्लेव के पास ओवर ब्रिज पर कार और एलपीजी टैंकर जा रहे थे। सोनीपत नंबर की कार के चालक को अचानक नींद की झपकी आ गई।

वह गैस टैंकर को ओवरटेक कर रहा था। तभी कार अनियंत्रित हो गई। अनियंत्रित कार की टैंकर के साथ टक्कर हो गई। इस हादसे में टैंकर ओवरब्रिज पर ही पलट गया। इससे हाइवे पर जाम लग गया। इसकी सूचना सेक्टर-13/17 पुलिस थाने को लगी तो तत्काल पुलिस टीम और पानीपत टोल प्लाजा से टीम पहुंची।

करीब 15 मिनट तक जाम लगा रहा। पुलिस ने जाम को खुलवाया और यातायात सुचारू हुआ। पुलिस एएसआई वीरेंद्र ने बताया कि इस हादसे में दोनों वाहन चालक सुरक्षित हैं। गनीमत रही कि गैस टैंकर में कोई रिसाव नहीं हुआ।

0

Source link