पानीपत: VIP कल्चर में जीने का शौक, BJP नेता का पार्टी में पद छोटा पर गाड़ी में नेम प्लेट बड़ी | panipat – News in Hindi

पानीपत: VIP कल्चर में जीने का शौक, BJP नेता का पार्टी में पद छोटा पर गाड़ी में नेम प्लेट बड़ी

भाजपा नेता की कार

जब गाड़ी के मालिक जब बात की गई तो उनका कहना था कि उनके पिता का अखिल भारतीय नायक महासभा में प्रदेशाध्यक्ष का पद हैं. इसीलिए उन्होंने गाड़ी के आगे महासभा में पद होने की नेम प्लेट लगाई है.

पानीपत. देश और प्रदेश में भाजपा सरकार आने के बाद  वीआईपी कल्चर खत्म करने के लिए मंत्रियों और अधिकारियों की गाड़ियों से लाल बत्ती को हटा दिया गया था. सरकार द्वारा यह फैसला वीआईपी कल्चर को खत्म करने के लिए लिया गया था. लेकिन पानीपत (Panipat) में अब भी कुछ लोग ऐसे हैं जो वीआईपी कल्चर में जीने के शौकीन है. पानीपत के सेक्टर 11 के रहने वाले भाजपा (BJP) के नेता धनपत नायक अभी भी वीआईपी कल्चर में जीने के शौकीन है. वो अपनी गाड़ी के आगे प्रदेशाध्यक्ष अखिल भारतीय नायक महासभा की प्लेट लगाकर शहर में घूम रहे हैं. हाईकोर्ट के आदेशों की धज्जियां उड़ा रहे हैं.

बता दें कि हाईकोर्ट का आदेश है कि कोई भी आदमी अपनी गाड़ी के आगे किसी संस्था या पार्टी के पद की नेम प्लेट लगाकर नहीं चल सकता. लेकिन सेक्टर 11 के रहने वाले धनपत नायक हाईकोर्ट के आदेशों की धज्जियां उड़ा कर लगातार अपनी गाड़ी को शहर में घुमा रहे हैं. अचंभित कर देने वाली बातें यह है कि हरियाणा पुलिस के जवान जो कि 24 घंटे रोड पर रहते ओर ट्रैफिक नियमो को तोड़ने वालों के चालान करते है. उनकी भी नजर इस गाड़ी तरफ नहीं पड़ी और ना ही उनका चालान किया गया.

हालांकि सेक्टर 11 के ही रहने वाले एक व्यक्ति ने 15 जनवरी को इनकी शिकायत सीएम विंडो पर की थी लेकिन शिकायत सीएम विंडो पर करने के बाद भी आज तक इनके गाड़ी से नेम प्लेट नहीं उतरी. जब इस मामले में डीएसपी मुख्यालय सतीश वक्त से बात की गई तो उनका कहना था कि हाईकोर्ट के आदेश है कोई भी व्यक्ति अपनी गाड़ी के आगे ऐसे नेम प्लेट लगाकर नहीं चल सकता. चेकिंग के दौरान पुलिस पार्टी को कोई ऐसी गाड़ी मिलती है तो पुलिस उसका भी चालान करते हैं.

पुलिस कर रही चालान काटने की बातबड़ा सवाल यह उठता है कि आज तक पुलिस की नजर सेक्टर 11 के रहने वाले धनपत नायक की गाड़ी की ओर क्यों नहीं पड़ी. डीएसपी सतीश वक्त ने बताया कि मीडिया के माध्यम से मामला मेरे संज्ञान में आया है और गहनता से मामले की जांच की जाएगी और रोड पर जो भी ऐसी गाड़ी घूमते दिखाई देगी उसका चालान किया जाएगा.

बीजेपी नेता के बेटे ने कही ये बात

न्यूज़ 18 ने जब गाड़ी के मालिक जब बात की गई तो उनका कहना था कि उनके पिता का अखिल भारतीय नायक महासभा में प्रदेशाध्यक्ष का पद हैं. इसीलिए उन्होंने गाड़ी के आगे महासभा में पद होने की नेम प्लेट लगाई है. जब न्यूज़18 में उन्हें अवगत करवाया की गाड़ी के आगे ऐसे नेम प्लेट लगाना गेर कानूनी है ,तो लव का कहना था कि उनको इस बारे में पता नहीं है और अब वो अपनी गाड़ी के आगे से लगी नेम प्लेट को उतारवा देंगे.



Source link