Haryana

BJP के नए प्रदेशाध्यक्ष ओपी धनखड़ का बयान- बरोदा उपचुनाव रहेगी उनके लिए पहली परीक्षा | jhajjar – News in Hindi

BJP के नए प्रदेशाध्यक्ष ओपी धनखड़ का बयान- बरोदा उपचुनाव रहेगी उनके लिए पहली परीक्षा

भाजपा के नए प्रदेशाध्यक्ष ओपी धनखड़

ओपी धनखड़ (Om Prakash Dhankhar) ने कहा कि बीजेपी ने पिछले शासनकाल में भी किया किसानों (Farmers) का समग्र विकास आगे भी किसानों के विकास की ओर ध्यान केंद्रित रहेगा. बरोदा चुनाव उनके लिए पहली परीक्षा रहेगी

झज्जर. हरियाणा भाजपा को नया प्रदेशाध्य़क्ष मिल गया है. हाईकमान ने प्रदेश के पूर्व कृषि मंत्री ओपी धनखड़ (Om Prakash Dhankhar) के नाम पर मुहर लगाई है. बीजेपी का प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि प्रदेश के सभी वर्गों को एक साथ लेकर हरियाणा (Haryana) का विकास करेंगे और बीजेपी के संगठन को मजबूत करने का काम करेंगे. वहीं उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का धन्यवाद किया.

उन्होंने कहा कि बीजेपी ने पिछले शासनकाल में भी किया किसानों का समग्र विकास आगे भी किसानों के विकास की ओर ध्यान केंद्रित रहेगा. बरोदा चुनाव उनके लिए पहली परीक्षा रहेगी. बरोदा के लोगों पर भरोसा जताते हुए धनखड़ ने कहा कि हलके के विकास के लिए बरोदा के लोग बीजेपी को ही वोट देंगे.

भाजपा साधारण कार्यकर्ता को देती है बड़ी जिम्मेदारी

वहीं उन्होंने कहा कि बीजेपी में साधारण कार्यकर्ताओं को हमेशा बड़ी जिम्मेदारी दी जाती है. बल्कि अन्य राजनीतिक पार्टियों में परिवारवाद को ही बढ़ावा दिया जाता है. पार्टी संगठन सरकार के साथ तालमेल बनाकर हरियाणा में विकास करवाएगा. उन्होंने कहा कि केंद्रीय संगठन ने जिला अध्यक्ष से लेकर किसान सेल के राष्ट्रीय अध्यक्ष और अब प्रदेश अध्यक्ष का कार्यभार सौंप कर अनुग्रहित किया है.



Source link

Leave a Reply