Haryana

Faridabad policeman arrest in molestation case with a woman complainant , Haryana news, Faridabad news, crime news | थाने में शिकायत देने आई महिला से देह का सौदा करने लगा थानेदार, शिकायत हुई तो हुआ गिरफ्तार

  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Faridabad Policeman Arrest In Molestation Case With A Woman Complainant , Haryana News, Faridabad News, Crime News

फरीदाबाद18 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

फरीदाबाद की संजय कॉलोनी चौकी में तैनात था आरोपी पुलिसकर्मी।

  • संजय कॉलोनी में तैनात है थानेदार, नारनौल जिले का है रहने वाला
  • थाना प्रभारी एवं एसीपी के खिलाफ भी कार्रवाई, नोटिस जारी किया

मुजेसर थाना क्षेत्र के संजय कॉलोनी चौकी में तैनात एक थानेदार का आया है। अपने घर में चोरी की शिकायत दर्ज कराने चौकी पहुंची एक महिला ने जब थानेदार से मदद की गुहार लगाई तो अयाशी में डूबा थानेदार महिला के देह का सौदा करने लगा। पीड़ित महिला ने बहादुरी दिखाई और उच्चाधिकारियों से शिकायत की। पुलिस कमिश्रर ओपी सिंह के सामने मामला आने पर थानेदार के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया और कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है। 

यही नहीं इस मामले में थाना प्रभारी सुदीप सिंह और एसपीपी दलवीर सिंह के खिलाफ भी एक्शन हुआ है। थाना प्रभारी पर खराब नियंत्रण और एसीपी को सुपरवाइजरी फेलियर का नोटिस जारी किया गया है। आरोपी थानेदार अशोक कुमार नारनौल जिले का रहने वाला है। 

सीपी ओपी सिंह के संज्ञान में मामला आया तो तत्काल हुई कार्रवाई।

ये है पूरा मामला

संजय कॉलोनी चौकी क्षेत्र में एक महिला अपने परिवार के साथ किराए पर रहती है। 30 जून की रात महिला के कमरें में चोरी हो गई। पीड़िता के मुताबिक जब वह अपने घर हुई चोरी की शिकायत दर्ज कराने संजय कॉलोनी चौकी गई तो वहां थानेदार अशोक कुमार मिला। चोरी की शिकायत देने पर थानेदार अशोक कुमार कहने लगा की मैं तो मेरा काम कर दूंगा, लेकिन हमारे लिए क्या करेगी। उसने बोला मेरे दोस्त का सरूरपुर में ओयो होटल है उसमें चल फिर हम फैसला करा देंगे, और चोरी की चीजे भी दिलवा देंगे। 

पीड़िता का कहना है कि दूसरे दिन थानेदार अशोक फोन कर कहने लगा कि तुम्हारे मकान मालिक के पास पैसे का जुगाड़ नहीं हुआ। इन दोनों को 30 जुलाई तक का समय दे दो। उसके बाद थानेदार ने महिला को फोन पर अश्लील वीडियो व फोटो भेजी और कहने लगा कि हम दोनों प्यार करेंगे और बोला कि ब्लू फिल्म और भेजू दू देखनी है तो। जब महिला ने थानेदार को धमकाया तो थानेदार ने 14 जुलाई को महिला के वाट्सएप पर ब्लू फिल्म की वीडियो दी।

थानेदार के खिलाफ छेड़छाड़ का केस दर्ज, गिरफ्तार कर भेजा जेल
पुलिस प्रवक्ता एवं एसीपी धारणा यादव ने बताया कि मामला सीपी के संज्ञान में आने पर आरोपी थानेदार अशोक कुमार के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी थानेदार को कोर्ट में पेशकर जेल भेज दिया है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि इस मामले में लापरवाही बरतने पर थाना प्रभारी सुदीप सिंह को पुअर कमांड और कंट्रोल और एसीपी दलवीर सिंह को सुपवाइजरी फेलियर का नोटिस जारी कर जवाब मांगा गया है।

0

Source link

Leave a Reply