India

bjp mp sakshi maharaj aimim asaduddin owaisi bengal and uttar pradesh assembly election | BJP सांसद साक्षी महाराज का ओवैसी पर बड़ा बयान, बंगाल और UP चुनाव को लेकर कही ये बात

नई दिल्‍ली:  उन्नाव से BJP सांसद साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) ने अब एआईएमआईएम (AIMIM) प्रमुख असुदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) को लेकर विवादित बयान दिया है. साक्षी महाराज अक्‍सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं. 

‘बंगाल और यूपी चुनाव में ओवैसी करेंगे मदद’

साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) ने कहा कि असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने बिहार विधानसभा चुनाव  में भाजपा की मदद की थी और अब पश्चिम बंगाल (West Bengal Assembly Election)  और उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (Uttar Pradesh Assembly Election)  भाजपा की मदद करेंगे. 

साक्षी महाराज ने कहा, ‘यह ईश्वर की कृपा है. भगवान उन्हें (ओवैसी को) और भी शक्ति दें. उन्होंने बिहार में हमारी मदद की और उत्तर प्रदेश के साथ ही पश्चिम बंगाल में भी करेंगे. ‘ 

बिहार में ओवैसी की पार्टी ने जीती थी 5 सीटें

बिहार विधानसभा चुनाव में ओवैसी की पार्टी ने चुनाव लड़ा था और पांच सीटें जीती थीं. बिहार चुनाव के नतीजे आने के बाद  विपक्षी दलों ने उनपर बीजेपी की B-टीम होने का आरोप लगाया था. 

समाजवादी पार्टी ने कहा, भाजपा और ओवैसी के बीच है ये रिश्‍ता 

साक्षी महाराज के इस बयान पर समाजवादी पार्टी के प्रवक्‍ता अनुराग भदौरिया ने कहा कि भाजपा और ओवैसी के बीच क्‍या रिश्‍ता है, उससे पर्दा हट गया है.

अनुराग भदौरिया ने कहा कि हम ये पहले से कहते रहे हैं कि ओवैसी भाजपा के इशारे पर ही आते-जाते हैं. इनके हेलीकाप्टर में ईंधन कौन डलवाता है, यह सभी को मालूम है.  अब तो भाजपा सांसद ने ही खुद कहा है कि बिहार में ओवैसी ने मदद की, बंगाल और उत्‍तर प्रदेश  में भी करेंगे. अब भाजपा के चेहरे से नकाब उतर गया है.

बता दें कि असदउद्दीन ओवैसी ने मंगलवार से अपने चुनावी अभियान की शुरुआत की थी. वह सबसे पहले सपा के गढ़ आजमगढ़ ही  पहुंचे थे. यहां से सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव आजमगढ़ से ही सांसद हैं. 

सपा सांसद ST Hasan का विवादित बयान, बोले- ‘राम मंदिर का चंदा जमा करने वालों पर होगा पथराव’

ओवैसी ने चुनावी अभियान की शुरुआत करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार में अखिलेश ने मुझे आजमगढ़ आने से 12 बार रोका था. ओवैसी ने ये भी कहा कि समाजवादी पार्टी जमीन पर कहीं नहीं है. वह सिर्फ फेसबुक पर ही दिखती है.

 बिहार चुनाव में ओवैसी की पार्टी ने दमदार उपस्थिति दर्ज कराई थी.  बिहार चुनाव के परिणाम आने के बाद राजनीतिक विश्लेषकों ने भी कहा था कि ओवैसी के कारण महागठबंधन बहुमत से दूर रह गया.



Source link

Leave a Reply