India

black panther enters medical college in Karnataka video viral | Viral Video: Karnataka के Medical College में घुसा Black Panther

बेंगलुरु: कर्नाटक के एक मेडिकल कॉलेज में एक तेंदुआ घूमता हुआ दिखाई दिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो की चर्चा इस वजह से ज्यादा हो रही है क्योंकि ब्लैक पैंथर (Black Panther) कॉलेज के हॉस्टल में घूमता हुआ दिख रहा है. इस वीडियो देखने के बाद लोग हॉस्टल में रहने वाले छात्रों की सुरक्षा की चिंता जता रहे हैं.

गौरतलब है कि ये मामला कर्नाटक (Karnataka) के चामराजनगर के सरकारी मेडिकल कॉलेज का बताया जा रहा है, जहां एक ब्लैक पैंथर (Black Panther) हॉस्टल के दौड़ते-घूमते हुए दिखा. तेंदुआ बार-बार कमरों की तरफ जाता है और आगे बढ़ जाता है.

ये भी पढ़ें- कश्मीर पर खुलकर भारत के समर्थन में आया ये देश, चीन के लिए तो कह दी ऐसी बात

आईएफएस अधिकारी प्रवीण कासवान ने ये वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, ‘जब कर्नाटक में एक ब्लैक पैंथर कॉलेज का निरीक्षण करने आया.’ उन्होंने आगे लिखा कि यह एक साधारण तेंदुआ ही है, जो काले रंग का दिख रहा है. हालांकि ब्लैक पैंथर भी सामान्य तेंदुए की तरह ही होते हैं.

बता दें कि चामराजनगर के सरकारी मेडिकल कॉलेज के पास में एक टाइगर रिजर्व है. इस वजह से कई बार तेंदुआ मेडिकल कॉलेज में पहले भी आ चुका है. छात्र और कॉलेज के अन्य लोग इसका ध्यान रखते हैं व सावधानी बरतते हैं.

ये भी पढ़ें- दिमाग में घुसने वाला ये है वो कीड़ा, जिसके डर से लोग छोड़ रहे पत्ता गोभी खाना

जान लें कि तेंदुए के वीडियो को ट्विटर पर 23 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. यूजर इस वीडियो को देखकर अपनी-अपनी राय रख रहे हैं. इनमें से कोई सुरक्षा को लेकर चिंता जता रहा है तो कोई इसके मजे ले रहा है.

LIVE TV



Source link

Leave a Reply