India

West Bengal: BJP MP Saumitra Khans wife Sujata Mondal Khan joins Trinamool Congress in Kolkata | West Bengal में BJP को झटका, सांसद Saumitra Khan की पत्नी सुजाता मंडल TMC में हुईं शामिल

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में अगले साल होने वाले विधान सभा चुनाव (West Bengal Assembly Election) से पहले राजनीतिक उठापटक जारी है और लगातार नेता पार्टी बदल रहे हैं. अब भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सांसद सौमित्र खान (Saumitra Khan) की पत्नी सुजाता मंडल ने बीजेपी छोड़ तृणमूल कांग्रेस (TMC) का दामन थाम लिया है. इसके बाद सौमित्र खान ने अपनी पत्नी को तलाक का नोटिस भेजने का फैसला किया है.

सुजाता मंडल ने लगाया ये आरोप

तृणमूल कांग्रेस (TMC) में शामिल होने के बाद सुजाता मंडल (Sujata Mondal) ने कहा कि ‘मैंने राज्य में पार्टी को ऊपर लाने का काम किया था, लेकिन अब भाजपा (BJP) में कोई सम्मान नहीं है. एक महिला होने के नाते, मेरे लिए पार्टी में रहना मुश्किल था.’

ये भी पढ़ें- पश्चिम बंगाल चुनावों पर TMC-BJP में चले सियासी ट्वीट, Prashant Kishor ने दिया ये चैलेंज

लाइव टीवी

तलाक का नोटिस भेजेंगे सौमित्र खान

पत्नी के टीएमसी (TMC) में शामिल होने को लेकर बीजेपी सांसद सौमित्र खान (Saumitra Khan) ने तलाक का नोटिस भेजने का फैसला किया है. सौमित्र खान ने सुजाता से अनुरोध किया की आगे से ‘खान’ टाइटल का इस्तेमाल ना करें, केवल सुजाता मंडल का नाम ही लिखें. उन्होंने कहा कि मैं केवल भारतीय जनता पार्टी के लिए काम करूंगा.

बीजेपी में शामिल हुए शुवेंदु अधिकारी

बता दें कि हाल ही में टीएमसी के बड़े नेता शुवेंदु अधिकारी (Suvendu Adhikari) केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के पश्चिम बंगाल दौरे के दौरान बीजेपी (BJP) में शामिल हुए थे. ममता बनर्जी के करीबी रहे शुवेंदु अधिकारी का बीजेपी में शामिल होना टीएमसी के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है.

VIDEO



Source link

Leave a Reply