India

पश्चिम बंगाल चुनावों पर TMC-BJP में चले सियासी ट्वीट, Prashant Kishor ने दिया ये चैलेंज

कोलकाता: पश्चिम बंगाल (West Bengal) में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव (West Bengal Election) को लेकर सियासत तेज होने लगी है. तृणमूल कांग्रेस का किला उखाड़ने की कोशिश में लगी बीजेपी को TMC के रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने चुनौती दी है कि वह चुनाव में दहाई का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाएगी. 

प्रशांत किशोर ने बीजेपी को दी ये चुनौती

प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने ट्वीट कर कहा, ‘मीडिया ने बीजेपी को लेकर जरूरत से ज्यादा ही प्रचार प्रसार किया हुआ है. लेकिन वास्तविकता यह है कि पश्चिम बंगाल में बीजेपी को दहाई के आंकड़ा पार करने में ही संघर्ष करना पड़ेगा.’  अपने ट्वीट को सेव करने की अपील करते हुए कहा कि अगर बीजेपी का प्रदर्शन इससे बेहतर रहता है तो वह इस जगह को छोड़ देंगे. 

 

कैलाश विजयवर्गीय ने प्रशांत किशोर को दिया जवाब

प्रशांत किशोर की चुनौती को स्वीकार करते हुए बीजेपी ने जवाबी ट्वीट दागा. बीजेपी महासचिव और पश्चिम बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने ट्वीट करते हुए कहा, ‘पश्चिम बंगाल में बीजेपी की जो सुनामी चल रही हैं, सरकार बनने के बाद इस देश को एक चुनाव रणनीतिकार खोना पड़ेगा.’

 

ये भी पढ़ें- कैलाश विजयवर्गीय ने ममता बैनर्जी पर साधा निशाना, बोले- ‘ईंट’ का जवाब ‘फूल’ से देंगे

प्रशांत की दखलंदाजी से नाराज हैं कई TMC नेता

बता दें कि प्रशांत किशोर इससे पहले जेडीयू नेता नीतीश कुमार के रणनीतिकार रहे थे. लेकिन पिछले साल पार्टी नेताओं से मनमुटाव के बाद उन्होंने जेडीयू छोड़ दी और TMC का साथ पकड़ लिया. ममता बनर्जी ने पश्चिम बंगाल चुनाव जीतने के लिए प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) के साथ एग्रीमेंट साइन किया है. इसके बाद से वे खुलकर बीजेपी पर राजनीतिक बयानबाजी कर रहे हैं. उनकी इस दखलंदाजी पर पार्टी के कई नेता आपत्ति जताकर ममता से नाता तोड़ चुके हैं. बंगाल में बीजेपी के 18 एमपी हैं.

LIVE TV



Source link

Leave a Reply