India

amit shah Big Announce over West bengal Assembly Election Latest update

कोलकाता: पश्चिम बंगाल दौरे पर पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने दूसरे दिन भी ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर जमकर हमला बोला. बीते दिनों बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) के काफिले पर हुए हमले को उन्होंने लोकतंत्र पर हमला बताया. इस दौरान उन्होंने टीएमसी (TMC) के ‘बाहरी बनाम भीतरी’ को मुद्दा बनाए जाने के प्रयास पर भी करारा जवाब दिया.

आउटसाइडर्स पर जवाब
अमित शाह (Amit Shah) ने कहा कि इस बार बीजेपी (BJP) की सरकार बनना तय है. परिवर्तन की लहर है. पश्चिम बंगाल के लोग अब बदलाव चाहते हैं और वे राजनीतिक हिंसा, भ्रष्टाचार, फिरौती और बांग्लादेशी घुसपैठ से मुक्ति चाहते हैं. उन्होंने ऐलान किया कि बीजेपी बंगाल की मिट्टी से ही सीएम देगी. ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) द्वारा बीजेपी नेताओं को आउटसाइडर्स कहने पर शाह ने कहा- ममता जब कांग्रेस में थी और इंदिरा यहां आतीं थीं, प्रणब दा आते थे. तब वो उन्हें क्या कहती थीं. उन्होंने कहा, मैं कहना चाहूंगा कि आपको हराने के लिए किसी को कहीं से आने की जरूरत नहीं है. बंगाल की मिट्‌टी का व्यक्ति ही आपको हराएगा. 

लोकतांत्रिक तरीके से हिंसा का जवाब
अमित शाह ने कहा कि बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने तय किया है कि हिंसा का जवाब लोकतांत्रिक तरीके से देंगे. बंगाल में ममता सरकार को उखाड़ने का जनता मन बना चुकी है. उन्होंने कहा, हम बंगाल में 200 से अधिक विधान सभा सीटों के साथ सरकार बनाएंगे. 

यह भी पढ़ें: जनता के दिल में खिल चुका है कमल, सोनार बांग्ला का सपना होगा पूरा: अमित शाह 

इससे पहले बीरभूम जिले में रविवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने काफी उत्साह के साथ एक भव्य रोड शो निकाला, जहां पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया. बोलपुर में रोड शो स्टेडियम रोड पर हनुमान मंदिर से शुरू हुआ और बोलपुर सर्कल तक जारी रहा. भगवा रंग में रंगे बोलपुर जिले में अमित शाह के आगमन के उपलक्ष्य मे उत्सव जैसा माहौल हो गया. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के हजारों समर्थकों ने सड़कों पर पार्टी के झंडे के लहराए और शाह का आज दोपहर शानदार स्वागत किया.

यह भी पढ़ें: West Bengal Elections: बंगाल फतह के लिए BJP ने बनाया ये मेगा प्लान, श्रीराम के साथ मां काली का सहारा!

शाह ने नोबेल पुरस्कार विजेता रवींद्रनाथ टैगोर के विश्व भारती विश्वविद्यालय का दौरा करने के बाद बोलपुर में रैली की. उन्होंने शांति निकेतन में विश्व भारती परिसर में टैगोर को पुष्पांजलि अर्पित की. शाह ने बीरभूम में श्यामबती का भी दौरा किया, जहां शाह ने भाजपा के राज्य इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष, राष्ट्रीय महासचिव (पश्चिम बंगाल के प्रभारी) कैलाश विजयवर्गीय और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय के साथ एक बाउल गायक के परिवार के साथ उनके निवास पर भोजन किया.
VIDEO



Source link

Leave a Reply