India

Sonia Gandhi calls emergency meeting of Congress to meet 23 disgruntled party leaders | Sonia Gandhi ने Congress की आपात बैठक बुलाई, पार्टी के 23 असंतुष्ट नेताओं से करेंगी मुलाकात

नई दिल्ली: कांग्रेस (Congress) की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) ने आज (शनिवार को) कांग्रेस की आपात बैठक बुलाई है. कांग्रेस की इस इमरजेंसी मीटिंग में सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) को पत्र लिखने वाले पार्टी के 23 असंतुष्ट नेता शामिल हो सकते हैं.

बता दें कि आज होने वाली कांग्रेस की आपात बैठक में नए कांग्रेस (Congress) अध्यक्ष के नाम पर चर्चा हो सकती है. कांग्रेस के सूत्रों का कहना है कि आज पार्टी के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद, आनंद शर्मा, पृथ्वीराज चव्हाण, शशि थरूर, भूपेंद्र सिंह हुड्डा और कई अन्य नेता सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) से मुलाकात करेंगे. ये सभी नेता सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) को पत्र लिखने वाले पार्टी के 23 असंतुष्ट नेताओं में शामिल हैं.

ये भी पढ़ें- TMC में मची भगदड़, एक और MLA ने दिया इस्तीफा; BJP में हो सकती हैं शामिल

गौरतलब है कि हाल ही में मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) को कांग्रेस (Congress) के असंतुष्ट 23 नेताओं से मिलने की सलाह दी थी. कमल नाथ लंबे वक्त से गांधी परिवार के करीबी रहे हैं. उन्होंने सोनिया गांधी को जानकारी दी थी कि बिहार विधान सभा चुनाव में कांग्रेस के खराब प्रदर्शन के बाद पार्टी में नाराज नेताओं की संख्या बढ़ रही है.

ऐसे में कांग्रेस की आपात बैठक में सोनिया गांधी का पार्टी के 23 असंतुष्ट नेताओं से मिलना कड़वाहट को थोड़ा कम कर सकता है. इस बैठक में कमलनाथ, पी. चिदंबरम, राहुल गांधी (Rahul Gandhi), प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) और अशोक गहलोत के भी मौजूद रहने की संभावना है.

ये भी पढ़ें- आंदोलन की कमी दिखाना मीडिया की गलती है, जानिए क्या है गोदी मीडिया का सच

कांग्रेस (Congress) के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि पार्टी के सभी नेता कांग्रेस परिवार का हिस्सा हैं और सोनिया गांधी के साथ होने वाली कई नेताओं की मुलाकात में संगठन समेत विभिन्न मुद्दों पर चर्चा होगी.

VIDEO



Source link

Leave a Reply