India

Delhi Assembly Special Session see chaos the second day | Delhi Assembly Special Session के दूसरे दिन भी सदन में हंगामा, नारेबाजी

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में 26 नवंबर से चल रहे किसान आंदोलन को लेकर दिल्ली विधानसभा में विशेष सत्र बुलाया गया. सत्र के पहले दिन विधानसभा में खूब हंगामा हुआ था.आज विशेष सत्र के दूसरे दिन भी विधानसभा में हंगामा देखने को मिला.

सदन में विधायकों ने की नारेबाजी

किसानों के लिए बुलाए गाए दिल्ली विधानसभा के विशेष सत्र में सदन की कार्यवाही शुरू होते ही हंगामें के चलते 15 मिनट के लिए स्थगित कर दी गई. सदन में आम आदमी पार्टी के विधायक एमसीडी में हुए घोटाले के बैनर और पोस्टर लेकर पहुंचे. सत्र शुरू होने से पहले ही आप पार्टी के विधायकों ने सदन में नारेबाजी की, जहां उन्होंने भ्रष्टाचारियों को जेल भेजो के नारे लगाए.

सदन में ट्रैक्टर लेकर आए विधायक

किसान बिल के विरोध में आम आदमी पार्टी के विधायक महेंद्र गोयल ट्रैक्टर लेकर विधानसभा पहुंच गए . उन्होंने ट्रैक्टर लेकर विधानसभा में घुसने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने उन्हें बाहर ही रोक दिया.

MLA brought tractor to Delhi Assembly special session

एमसीडी घोटाले पर संसद पत्र पेश किया गया

आम आदमी पार्टी विधायक सौरभ भारद्वाज ने एमसीडी में हुए घोटाले पर संसद पत्र विधानसभा में पेश किया. इसके साथ ही उन्होंने सदन में  किराया माफी मामले में सीबीआई से जांच की मांग का प्रस्ताव भी रखा. इस प्रस्ताव पर चर्चा के लिए सदन ने वॉइस वोट से सहमति दी.

ये भी पढ़ें: Farmers Protest : केजरीवाल समेत आप विधायकों ने कृषि बिल की कॉपी फाड़ी

ड्रामा कर रही है आप: अनिल चौधरी

दिल्ली कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अनिल चौधरी ने ट्वीट कर कहा ”विधान सभा का विशेष सत्र किसानों के लिए बुलाया गया था, लेकिन यहां भी गंभीरता से बात करने की जगह आम आदमी पार्टी सदन का दुरूपयोग ड्रामा करने के लिए कर रही है. दिल्ली इस समय कई गंभीर समस्याओं से जूझ रहा है, लेकिन अरविंद का ध्यान सिर्फ प्रचार और ड्रामा करने पर है.”

LIVE TV



Source link

Leave a Reply