India

Home Minister Amit Shahs two day visit to West Bengal after attack on convoy of BJP Chief JP Nadda | गृह मंत्री Amit Shah आज West Bengal के 2 दिन के दौरे पर जाएंगे, यहां देखिए उनका पूरा शेड्यूल

कोलकाता: गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) आज (शुक्रवार) की शाम को 2 दिन के दौरे पर पश्चिम बंगाल (West Bengal) जाएंगे. बंगाल में गृह मंत्री बीजेपी के पदाधिकारियों से मिलकर पश्चिम बंगाल विधान सभा चुनाव 2021 के लिए रणनीति तय कर सकते हैं. इसके अलावा अमित शाह कई मठ-मंदिरों में जाकर पूजा-अर्चना करेंगे.

गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) शनिवार की सुबह 10 बजकर 45 मिनट पर कोलकाता के रामकृष्ण मिशन स्वामी विवेकानंद एन्सेस्ट्रल हाउस और कल्चरल सेंटर पहुंचेंगे और स्वामी विवेकानंद को श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे. वो करीब आधे घंटे तक यहां पर रुकेंगे.

इसके बाद 11 बजकर 45 मिनट पर अमित शाह (Amit Shah) पश्चिम बंगाल (West Bengal) के कोलकाता एयरपोर्ट से मिदनापुर हेलीपैड पर जाएंगे. फिर मिदनापुर से हेलीकॉप्टर में बैठकर पूजा के लिए सिद्धेश्वरी मंदिर जाएंगे. अमित शाह वहां खुदीराम बोस को भी श्रद्धाजंलि देंगे.

गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) फिर देवी महामाया के मंदिर में जाकर पूजा करेंगे और बंगाल विधान सभा चुनाव 2021 में बीजेपी की जीत का आशीर्वाद माता से लेंगे.

दोपहर 1 बजकर 30 मिनट पर गृह मंत्री बेलीजुरी गांव में एक किसान के घर पर लंच करेंगे. इसके बाद 2 बजकर 30 मिनट पर अमित शाह एक जन सभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद अमित शाह मिदनापुर हेलीपैड से हेलीकॉप्टर में बैठकर कोलकाता एयरपोर्ट जाएंगे.

पश्चिम बंगाल (West Bengal) में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर हुए हमले के बाद गृह मंत्री अमित शाह का बंगाल दौरा बहुत अहम माना जा रहा है. गृह मंत्री इस दौरान राज्य में बीजेपी के कैडर को मजबूत करने के लिए भी काम कर सकते हैं.

LIVE TV



Source link

Leave a Reply