India

Drugs case: Comedian Bharti and husband Harsh get judicial custody, hearing bail plea tomorrow | Drugs Case: भारती-हर्ष की जमानत याचिका पर सुनवाई कल, अलग-अलग जेल में बीतेगी रात

मुंबई: कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया (Haarsh Limbachiyaa) की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद रविवार को उन्हें मुंबई की किला कोर्ट (Kila Court) में पेश किया गया था, जहां कोर्ट ने ड्रग्स मामले पर सुनवाई के बाद दोनों को 4 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. 

जानकारी के अनुसार, भारती सिंह को कल्याण जेल में शिफ्ट किया जाएगा, जबकि हर्ष लिम्बाचिया को तलोजा जेल में ले जाया जाएगा. ड्रग्स केस होन के कारण जमानत याचिका किला कोर्ट में ही दाखिल करनी होगी. अब सोमवार को किला कोर्ट में दोनों की अर्जी पर सुनवाई होगी जिसके बाद ये पता चलेगा कि भारती सिंह को आगे राहत मिलेगी या नहीं. या अभी कुछ समय और उन्हें जेल में रहना पड़ेगा.

ये भी पढ़ें:- ‘एक्सीडेंटल’ कॉमेडियन हैं भारती सिंह, इस कारण छोड़ा था अपना सपना

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, शनिवार को एनसीबी ने ड्रग्स पेडलर्स से खुफिया सूचना मिलने के बाद भारती सिंह के अंधेरी, लोखंडवाला और वर्सोवा स्थित घरों में छापेमारी की थी. इस दौरान एजेंसी को 86.5 ग्राम गांजा बरामद हुआ था. जिसके बाद एजेंसी ने भारती और हर्ष दोनों को दोपहर करीब 3 बजे हिरासत में ले लिया था. करीब 3 घंटे बाद एनसीबी ने भारती सिंह को गिरफ्तार करने की पुष्टि की थी. जबकि हर्ष की गिरफ्तारी की पुष्टि एनसीबी ने रविवार तड़के की थी. एजेंसी के अनुसार, इन दोनों को एनडीपीएस (NDPS) एक्ट की धारा 27 के तहत गिरफ्तार किया गया है.

बॉलीवुड पर NCB का शिकंजा
बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद से ही एनसीबी लगातार छापेमारी कर रही है. एनसीबी अब तक कई बॉलीवुड स्टार्स से पूछताछ कर चुकी है. हाल ही में एनसीबी के सामने अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) पेश हुए थे, इससे पहले उनकी गर्लफ्रेंड ग्रैबिएला डेमेट्रिएड्स से भी पूछताछ की थी. ड्रग्स केस में अब तक सारा अली खान, दीपिका पादुकोण, रकुलप्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर के नाम आ चुके हैं और एनसीबी सभी का बयान दर्ज कर चुकी है.



Source link

Leave a Reply