India

Comedians Bharti Singh and his husband Harsh Limbachiyaa sent to judicial custody in Drugs Case | Drugs Case: Bharti singh और Harsh को बड़ा झटका, कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में भेजा

मुंबई: इस वक्त बड़ी खबर मुंबई से आ रही है, जहां कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया (Harsh Limbachiyaa) को कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. बता दें कि भारती और हर्ष पर ड्रग्स लेने का आरोप है.

मुंबई (Mumbai) के किला कोर्ट में भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिम्बाचिया (Harsh Limbachiyaa) को पेश करने के लिए लाया गया था. भारती और हर्ष पर गांजा लेने का आरोप है और इन दोनों को एनडीपीएस एक्ट (NDPS) एक्ट की धारा 27 के तहत गिरफ्तार किया गया है.

कॉमेडियन भारती सिंह के बाद नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) ने उनके पति और टीवी एंकर हर्ष लिम्बाचिया को भी रविवार गिरफ्तार कर लिया. हर्ष लिम्बाचिया को उनके घर से 86.5 ग्राम गांजा बरामद होने के बाद गिरफ्तार किया गया है.

जान लें कि हर्ष और भारती दोनों ने अपने ऑफिस और घर पर NCB के छापे के बाद नशीले पदार्थों का सेवन करने की बात मानी है.

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में शुरू हुई जांच में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद से ही एनसीबी लगातार छापेमारी कर रही है. बॉलीवुड के कई सितारों से पूछताछ की जा चुकी है और अब जांच की कड़ियां जुड़ते-जुड़ते भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया तक आ पहुंची हैं.

बताया जा रहा है कि एनसीबी की टीम ने पिछले एक महीने में चार-पांच बड़े ड्रग पैडलर पर शिकंजा कसा है. ये ड्रग पैडलर अंधेरी और बांद्रा के बीच पकड़े गए हैं और उन्हीं से मिली जानकारी के बाद अर्जुन रामपाल से भी पूछताछ की गई थी.

(इनपुट- अंकुर त्यागी)

LIVE TV



Source link

Leave a Reply