India

Comedian bharti singh on NCB radar know the inside story | NCB के रडार पर कैसे आईं कॉमेडियन Bharti Singh, पढ़ें INSIDE STORY

मुंबई: ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB ) ने कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) को गिरफ्तार किया है. भारती के पति हर्ष को भी हिरासत में लेकर एनसीबी पूछताछ कर रही है.

बता दें कि ड्रग्स पेडलर्स से मिली जानकारी के बाद NCB ने भारती सिंह के घर पर छापेमारी की थी. भारती के घर से ड्रग्स बरामद हुई थी.

NCB जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने बताया कि हमने भारती सिंह को गिरफ्तार कर लिया है और हर्ष से पूछताछ जारी है

एनसीबी ने खारडंडा इलाके में छापा मारा था और यहां से 21 साल के एक तस्कर को पकड़ा था. इसके पास कई तरह की ड्रग्स मिली जिसमें 15 ब्लॉट एलएसडी कॉ​र्मशियल क्वांटिटी में, 40 ग्राम गांजा और निट्राजेपैम साइकोट्रॉपिक दवाई शामिल है. 

ड्रग तस्कर से मिले इनपुट और पहले मिली जानकारी के आधार पर एनसीबी ने दो और जगहों पर छापा मारा जिसमें कॉमेडियन भारती सिंह का प्रोडक्शन आॅफिस और उनका घर भी शामिल था. इन दोनों जगहों से एनसीबी को 86.5 ग्राम गांजा बरामद हुआ है. 

भारती सिंह और उनके पति हर्ष दोनों ने गांजे के सेवन की बात स्वीकार की है. भारती को एनडीपीएस एक्ट 1986 के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है और हर्ष से एनसीबी पूछताछ कर रही है.   



Source link

Leave a Reply