India

Home Minister Amit Shah greets BJP workers during road show in Chennai | Chennai: गृह मंत्री अमित शाह का रोड शो, पैदल चलकर BJP कार्यकर्ताओं से मिले

चेन्नई: गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने शनिवार को तमिलनाडु के चेन्नई में रोड शो किया. अमित शाह ने सड़क पर पैदल चलकर बीजेपी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. गृहमंत्री का ये दौरा इसलिए भी खास है, क्योंकि राज्य में अगले साल 2021 में विधानसभा चुनाव भी होने वाले हैं.

आपको बता दें कि गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) आज ही पूर्व मुख्यमंत्री एम. करुणानिधि के बड़े बेटे एम. अलागिरि से भी मुलाकात करेंगे. इस मुलाकात को काफी अहम माना जा रहा है.

जान लें कि आज अमित शाह तमिलनाडु (Tamil Nadu) को 67 हजार करोड़ से अधिक की परियोजनाओं की सौगात देंगे. इस दौरे के दौरान शाह तमिलनाडु के स्थानीय नेताओं से मिलकर आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों पर भी चर्चा कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें- Gujarat: सुरेंद्रनगर में बड़ा सड़क हादसा, कार-ट्रेलर के बीच भीषण टक्कर; 7 जिंदा जले

हालांकि राजनीति में उतरने की तैयारी में जुटे फिल्म अभिनेता रजनीकांत से उनकी मुलाकात होगी या नहीं, इसको लेकर अभी तस्वीर साफ नहीं है. गृह मंत्री अमित शाह चेन्नई मेट्रो रेल के दूसरे चरण की आधारशिला रखेंगे. इसकी अनुमानित लागत 61,843 करोड़ रुपये बताई जाती है.

इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री पलानीस्वामी भी शामिल होंगे. तिरुवल्लूर में 380 करोड़ रुपये की लागत से निर्मित थेरवॉय कांडिगाइ जलाशय का भी गृह मंत्री उद्घाटन करेंगे. 1,620 करोड़ की लागत से अमित शाह कोयंबटूर में एक्सप्रेसवे परियोजना की भी वह आधारशिला रखेंगे.



Source link

Leave a Reply