India

सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ #PmModiSuperWave, बिहार सहित 10 राज्यों में BJP की जीत पर मना जश्न

नई दिल्लीः भाजपा को बिहार सहित 10 राज्यों में हुए उपचुनाव में मिली बंपर जीत से समर्थकों में इतना उत्साह दिखा कि वो इसको सोशल मीडिया पर भी मोदी लहर चलाने लगे. Twitter पर यूजर्स ने #PmModiSuperWave को ट्रेंड करा दिया है. 

समर्थकों का मानना- जीत का कारण सिर्फ मोदी
भाजपा के समर्थकों का मानना है कि पार्टी को बंपर जीत हासिल हुई है, उसके पीछे सिर्फ और सिर्फ पीएम मोदी का ही जादुई करिश्‍मा है. बिहार में बीजेपी ने 66.4% की स्ट्राइक रेट से 74 सीटें जीतकर दूसरे नंबर पर रही है. वहीं पार्टी ने 10 राज्यों की 59 विधानसभा सीटों में से 40 सीटों पर जीत दर्ज की है. ऐसे में लोगों को लग रहा है कि लोगों को प्रधानमंत्री का कोविड-19 को रोकने के लिए किया गया सख्त लॉकडाउन और बाद का मैनेजमेंट पसंद किया गया है. हालांकि इससे लोगों को दिक्कतें तो हुईं लेकिन उसके बाद भी ये नतीजे दर्शाते हैं कि अभी लोग भाजपा और एनडीए की सरकार से काफी खुश हैं.

यूजर्स ने किए इस तरह के कमेंट
एक यूजर विपिन सिंह ने लिखा कि ‘मोदी जी ने ग़रीब और महिलाओं का एक बहुत बड़ा वोट बैंक बना लिया है. जो बोलते तो नहीं है पर जब EVM का बटन दबाते हैं तो अच्छे-अच्छे राजनीतिक पंडितों कि बत्ती गुल कर देते हैं ये लोग और इसे ही EVM हैकिंग का नाम दे देते हैं कुछ मूर्ख लोग…!’

वहीं एक अन्य यूजर संयोगिता ने लिखा जीत के जश्न में जिसको जलन हो रही है, वो बरनोल लगा लें.

बिहार के बाद अब होगा मिशन बंगाल
कुछ ने कहा कि बिहार तो झांकी है, बंगाल अभी बाकी है. हर्षद प्रजापति ने लिखा कि भाजपा का अगला स्टॉप पश्चिम बंगाल है. 

सिद्धेश देसाई ने ट्वीट किया कि समुद्र में राम लिखे पत्थर तैर रहे थे, आज के दौर में कोई भी पत्थर भी जीत जाएगा अगर मोदी जी उसको चुनाव में खड़ा कर दें. 

यह भी पढ़ेंः किराना शॉप को चंद मिनटों में बनाएं Online Store, ये है ICICI बैंक का ऑफर

ये भी देखें—



Source link

Leave a Reply