India

After uddhav thackeray, Anil deshmukh stand in support of Bollywood |CM उद्धव के बाद अब महाराष्ट्र के गृह मंत्री उतरे बॉलीवुड के बचाव में, दिया यह बयान

मुंबई: बॉलीवुड (Bollywood) में ड्रग्स के खुलासे को लेकर हुई बदनामी के बाद महाराष्ट्र (Maharashtra) की शिवसेना सरकार डैमेज कंट्रोल में जुट गई है. पहले मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने बॉलीवुड का बचाव किया, अब गृह मंत्री अनिल देशमुख (Anil Deshmukh) ने मोर्चा संभाल लिया है. 

पूरा देश बॉलीवुड के साथ
देशमुख ने ट्वीट करके फिल्म जगत को बदनाम करने का आरोप लगाया है. उन्होंने लिखा है, ‘सिर्फ कुछ लोगों के ड्रग्स लेने की वजह से समस्त बॉलीवुड का नाम खराब करना गलत है. जो भी ड्रग्स मामले में शामिल हैं, उन पर कार्रवाई हो रही है. बॉलीवुड ने दुनियाभर में देश का नाम रोशन किया है और महाराष्ट्र के साथ पूरा देश उसके साथ है’.

Mithun Chakraborty के बेटे महाक्षय पर लगा रेप का आरोप, दर्ज हुई शिकायत

CM ने जताया दुख
इससे पहले, मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे कहा था कि पिछले कुछ दिनों से समाज के कुछ वर्गों द्वारा बॉलीवुड को बदनाम किया जा रहा है, जो बहुत दुखद बात है. बॉलीवुड को खत्म करने की कोशिश की जा रही है और यह बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. वहीं, शिवसेना की सिने विंग के प्रमुख आदेश बांदेकर ने भी बॉलीवुड को लेकर बयान दिया है. उन्होंने कहा कि हम पूरी तरह से बॉलीवुड के साथ हैं. बॉलीवुड को बदनाम करने की कोशिश को हम कामयाब नहीं होने देंगे. 

कई अभिनेत्रियों से हुई है पूछताछ
गौरतलब है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले की जांच में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद से लगातार यह मुद्दा छाया हुआ है. नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) अब तक दीपिका पादुकोण, सारा अली खान सहित कई अभिनेत्रियों से पूछताछ कर चुका है. रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी भी इसी सिलसिले में हुई थी.  



Source link

Leave a Reply