India

Twitter user asked Gautam Gambhir Why are you soo anti-Pakistan, Know what he said | ट्विटर यूजर ने गंभीर से पूछा- आप इतने पाकिस्तान विरोधी क्यों हैं ? मिला ये जवाब

नई दिल्ली: बीजेपी सांसद और पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) सोशल मीडिया पर अपने कमेंट को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं. गंभीर ने राजनीति में एक साल पूरा करने पर मंगलवार को माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर (Twitter) पर अपने फैंस से बात की और #AskGG के साथ आए सवालों के जवाब दिए.

इस दौरान एक ट्विटर यूजर ने गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) से पूछा कि “वह इतने पाकिस्तान विरोधी (Anti-Pakistan) क्यों हैं?” इस  पर जवाब देते हुए गंभीर ने कहा, “मैं (पाकिस्तान विरोधी) नहीं हूं. मुझे नहीं लगता कि कोई भी भारतीय (एंटी पाकिस्तान) है. लेकिन जब हमें अपने सैनिकों के जीवन और किसी अन्य चीज के बीच चुनना हो तो हम सभी एक तरफ होते हैं.”

पिछले साल बीजेपी में शामिल हुए थे गंभीर
बता दें कि गौतम गंभीर पिछले साल मार्च में भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल हुए थे और इसके बाद उन्होंने लोकसभा चुनाव में पूर्वी दिल्ली सीट से जीत दर्ज की थी. गंभीर ने आम आदमी पार्टी की आतिशी (Atishi) और कांग्रेस के अरविंदर सिंह लवली (Arvinder Singh Lovely) को हराया था.

गंभीर अक्सर करते हैं पाकिस्तान की आलोचना
गौतम गंभीर अक्सर ट्विटर पर पाकिस्तान की आलोचना करते नजर आते हैं. इसी साल अप्रैल में गंभीर ने कश्मीर को लेकर टिप्पणी करने पार पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी को फटकार लगाई थी. उन्होंने कहा था, “अफरीदी, इमरान और बाजवा जैसे जोकर पाक और उसके लोगों को बेवकूफ बनाने के लिए भारत और पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के खिलाफ जहर उगल सकते हैं, लेकिन कयामत के दिन तक कश्मीर नहीं मिलेगा.”

LIVE टीवी



Source link

Leave a Reply