Big Question: is Sharjeel Usmani speaking Masood azhar language | आतंकी मसूद अजहर की भाषा बोल रहा है शरजील उस्मानी, क्या देश धमकी से चलेगा?

नई दिल्ली: नागरिकता कानून (CAA) के विरोध में भड़काऊ बयान और भाषणबाजी का दौर अब भी जारी है. समाज में जहर फैलाने की कोशिश की जा रही है. फरवरी में नागरिकता विरोधी हिंसा में गिरफ्तार अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के छात्र शरजील उस्मानी ने हिंदुओं और राम मंदिर के खिलाफ बेहद भड़काऊ बयान दिया है. शरजील उस्मानी ने शरजील ने ट्विटर पर कवर फोटो में लिखा कि हिंदुत्व को जला दो, और अब मुसलमानों को गुंडा बनना होगा. शरजील उस्मानी ने अपने सोशल मीडिया के कवर फोटो में लिखा कि बाबरी दोबारा बनाएंगे. 

शरजील ने एक ट्वीट कर कहा, ‘आप सभी की प्रार्थनाओं और समर्थन के लिए आप सभी का धन्यवाद. मैं आपके कॉल और संदेशों का जवाब न दे सकने के लिए माफी चाहता हूं. मेरा फोन और अन्य सामान अभी भी एटीएस के पास हैं. मैं डुप्लिकेट सिम कार्ड के माध्यम से इन प्लेटफार्मों तक पहुंच प्राप्त करने में सक्षम हूं.’

 

सवाल यही है कि देश क्या कानून और संविधान से नहीं धमकी से चलेगा? शरजील आतंकी ‘मसूद अजहर’ की भाषा बोल रहा है? देश के ‘ऑनलाइन जेहादियों’ पर कब होगी कार्रवाई? CAA, NRC विरोध ने नाम पर शाहीन बाग पार्ट-2 की तैयारी है? क्या फिर से देश में माहौल बिगाड़ने की साजिश है हो रही?

LIVE टीवी: 

 



Source link