Bollywood drug connection BJP MP Ravi Kishan replied on Jaya Bachchans comment in Rajya Sabha | Bollywood में ड्रग्स पर जया बच्चन के बयान पर रवि किशन का जवाब, जानिए क्या कहा

नई दिल्ली: बॉलीवुड में फैले ड्रग्स के जाल पर राज्य सभा में आज मंगलवार को दिए गए सपा सांसद जया बच्चन (Jaya Bachchan) के बयान पर बीजेपी सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) ने जवाब दिया है. रवि किशन ने कहा कि मेरे देश के युवाओं को खोखला नहीं होने दूंगा चाहे मेरी जान चली जाए.

रवि किशन ने कहा कि जया जी से ये उम्मीद नहीं थी. मैं सेंट्रल हॉल में उनके पैर छूता हूं. हमें लगा था कि वो समर्थन देंगी. दुनिया की सबसे बड़ी फिल्म इंडस्ट्री को एक प्लान के तहत खत्म किया जा रहा है. जया जी ने मेरा वक्तव्य सुना ही नहीं. हमें इस इंडस्ट्री को बचाना है.

उन्होंने आगे कहा कि हम ये आवाज उठा रहे हैं तो मैं चाहता था कि मेरे सीनियर्स साथ आएं. चाहे उनकी पार्टी अलग है पर मेरे देश के युवाओं को खोखला नहीं कर सकते, मैं खोखला नहीं होने दूंगा चाहे मेरी जान चली जाए.

ये भी पढ़े- जया बच्चन की बात पर भड़क उठीं Kangana Ranaut, ऐसा ट्वीट कर निकाली भड़ास

रवि किशन ने कहा कि ये कई हजार करोड़ का बिजनेस है. कल मैंने आवाज उठाई और मेरे सपोर्ट की जगह मुझे जलील किया गया. मैं वही हूं जिसने कहा था कि जिंदगी झंड बा फिर भी घमंड बा, जब मेरे पास एक फिल्म नहीं थी.

उन्होंने आगे कि मैं रेंग कर ऊपर आया हूं मैंने थाली में छेद नहीं किया है. एक साधारण पुरोहित का बेटा हूं और बिना किसी सपोर्ट के आज मैं इस मुकाम पर पंहुचा हूं. मैंने 650 फिल्में की हैं. मैं योगी जी को दिल से धन्यवाद देता हूं उन्होंने अच्छा काम किया है.

दरअसल जया बच्चन ने ड्रग्स मामले पर आ रहे बयानों से बॉलीवुड की बदनामी को लेकर चिंता जताई थी. उन्होंने लोक सभा में रवि किशन द्वारा सोमवार को दिए गए बयान का जवाब देते हुए कहा, ‘लोग बॉलीवुड को बदनाम करने की कोशिश में लगे हैं. कई दिन से बॉलीवुड को बदनाम किया जा रहा है. कुछ लोग ऐसे हैं जो जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं. ये गलत बात है.’

LIVE TV



Source link