Sanjay Raut (Kangana Ranaut) Y Category Security Updates | Home Ministry Provide Security For Kangana Ranaut Safety Before Her Visit to Mumbai | Y कैटेगरी के सिक्योरिटी कवर में मुंबई जाएंगी कंगना, शाह का शुक्रिया अदा कर कहा- आपने एक बेटी के आत्मसम्मान की लाज रखी

  • Hindi News
  • National
  • Sanjay Raut (Kangana Ranaut) Y Category Security Updates | Home Ministry Provide Security For Kangana Ranaut Safety Before Her Visit To Mumbai

मुंबई32 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

शिवसेना नेता संजय राउत ने कंगना के खिलाफ अपशब्द कहे थे। राउत का कहना है कि कंगना ने मुंबई को मिनी पाकिस्तान कहा था। (फाइल फोटो)

  • कंगना ने कहा- अब किसी देशभक्त की आवाज कोई फासीवादी नहीं कुचल सकेगा
  • शिवसेना नेता संजय राउत ने कंगना को अपशब्द कहे थे, उसके बाद लगातार ट्रोल हो रहे

एक्ट्रेस कंगना रनोट को केंद्र सरकार ने वाई श्रेणी की सुरक्षा देने की मंजूरी दे दी है। न्यूज एजेंसी एएनआई ने सूत्रों के हवाले से ये जानकारी दी है। कंगना ने मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर से की थी। शिवसेना सांसद संजय राउत इसे लेकर लगातार एक्ट्रेस पर हमलावर हैं। कंगना ने एक दिन पहले ही वीडियो जारी कर शिवसेना पर धमकी देने के आरोप लगाए थे।

वाई सिक्योरिटी क्या है?
यह किसी वीआईपी को मिलने वाली तीसरे लेवल की सुरक्षा होती है। इसमें 11 सुरक्षाकर्मी होते हैं। इनमें एक या 2 कमांडो और 2 पीएसओ शामिल होते हैं।

इससे पहले संजय राउत ने शनिवार को एक बयान में कंगना के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया था, जिसका विरोध हो रहा है और उनसे एक्ट्रेस से माफी मांगने की मांग की जा रही है। हालांकि, राउत चाहते हैं कि पहले कंगना अपने बयान के लिए माफी मांगें। उन्होंने कहा, “अगर यह लड़की (कंगना) महाराष्ट्र से माफी मांगती है। तब मैं इस बारे में सोच सकता हूं। उसने मुंबई को मिनी पाकिस्तान कहा। क्या उसमें अहमदाबाद के बारे में ऐसा कहने की हिम्मत है?”

कंगना को अपशब्द कहने के बाद से राउत ट्रोल हो रहे
महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा था कि कंगना मुंबई में असुरक्षित महसूस करती हैं तो उन्हें यहां नहीं लौटना चाहिए। कंगना ने 9 सितंबर को मुंबई आने की बात कही थी और चुनौती दी कि रोक सको तो रोक ले। जवाब में राउत ने कहा था, “महाराष्ट्र में सारी पार्टी हैं। हम सब मिलकर तय करेंगे।”

एक न्यूज चैनल ने जब राउत से पूछा कि क्या कोई कानूनी कदम उठाएंगे, तो उन्होंने कहा, “क्या होता है कानून? उस लड़की ने जो किया, वह कानून का सम्मान है क्या? आप क्या उस हरामखोर लड़की की वकालत कर रहे हो?” इस बयान के बाद से संजय राउत ट्विटर पर लगातार ट्रोल हो रहे हैं।

ड्रग्स मामले में बयान के बाद भी कंगना धमकी मिली थी
एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में भी कंगना लगातार बयान दे रही हैं। उन्होंने बॉलीवुड के लिए बुलीवुड शब्द इस्तेमाल करते हुए कहा था, “नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो बुलीवुड में ड्रग्स की जांच करे तो कई लोग सलाखों के पीछे होंगे। अगर ब्लड टेस्ट करवाए जाएं तो कई चौंकाने वाले खुलासे होंगे। उम्मीद है कि केंद्र सरकार स्वच्छ भारत मिशन के तहत बुलीवुड की गंदगी को भी साफ करेगी।” कंगना को इस बयान के बाद भी धमकी मिली थी।

0

Source link