Sushant Case: NCB has asked Rhea Chakraborty to come on monday again for interogation | रिया ने कबूल की Sushant के घर ड्रग्स आने की बात, लेकिन इन सवालों पर साधी चुप्‍पी

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस से जुड़े ड्रग्स मामले (Drugs Case) में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से पूछताछ की. रिया दोपहर तकरीबन सवा 12 बजे NCB के दफ्तर पहुंच गई थी. जिसके बाद से लगातार NCB के अधिकार उससे पूछताछ कर रहे थे. पूछताछ तकरीबन साढ़े 6 घंटे चली.

सूत्रों का कहना है कि पूछताछ में रिया ने ये बात कबूल की है कि सुशांत के घर ड्रग्स आता था. लेकिन वो कई सवालें के जवाब साफ तौर पर नहीं दे पाई. सूत्रों का कहना है कि NCB के पास पुख्ता सबूत हैं जिसके आधार पर रिया ने सुशांत के घर पर ड्रग्स आने की बात कबूल की है. रिया के कई सवालों के जवाब से NCB संतुष्ट नहीं है इसीलिए उसे सोमवार को वापस पूछताछ के लिए बुलाया गया है.

ये भी पढ़ें- ड्रग्स केस: Rhea Chakraborty की सारी ‘लाइफलाइन’ फेल, अब होगी जेल?

मामले से जुड़े जांच अधिकारी समीर वानखेड़े ने कहा कि आज रिया लेट पहुंची थी इसलिए पूछताछ पूरी नहीं हो नहीं सकी है. NCB के डीजी अशोक जैन ने पत्रकारों से कहा कि रिया को कल फिर से पूछताछ के लिए बुलाया गया है. उन्होंने कहा कि पूछताछ को लेकर मैं फिलहाल कुछ नहीं बता सकता. 

बता दें कि इससे पहले शनिवार को NCB ने सुशांत सिंह राजपूत के कुक रहे दीपेश सावंत को गिरफ्तार किया था. दीपेश सरकारी गवाह बनने के लिए तैयार है. NCB ने रविवार को दीपेश को मुंबई की एक अदालत में पेश किया. उसे 9 सितंबर तक 3 दिन की हिरासत में लेने की मंजूरी मिल गई है. 



Source link