Rhea Chakraborty (Sushant Singh Rajput) Case Investigation Today Update | Rhea Chakraborty Brother Showik Chakraborty’s and Samuel Miranda arrested by Narcotics Bureau | नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने सुशांत के हेल्पर दीपेश सावंत को भी गिरफ्तार किया; ड्रग्स मामले में अब तक 6 लोग अरेस्ट, रिया से आज पूछताछ होगी

  • Hindi News
  • Local
  • Maharashtra
  • Rhea Chakraborty (Sushant Singh Rajput) Case Investigation Today Update | Rhea Chakraborty Brother Showik Chakraborty’s And Samuel Miranda Arrested By Narcotics Bureau

मुंबई41 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक को शनिवार दोपहर को कोर्ट में पेश किया गया। एनसीबी को 9 सितंबर तक शोविक की रिमांड मिली है।

  • दीपेश सरकारी गवाह बनेगा, इससे ड्रग्स मामले में रिया और शोविक से जुड़े नए खुलासे हो सकते हैं
  • सीबीआई और एम्स की टीम शनिवार को सुशांत के बांद्रा वाले घर पहुंची, वहां डेढ़ घंटे तक वीडियोग्राफी की गई

एक्टर सुशांत सिंह की मौत के मामले में ड्रग्स कनेक्शन की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने सुशांत के घर के हेल्पर दीपेश सावंत को भी गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में अब तक 6 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। इनमें दीपेश के अलावा अब्दुल बासित, जैद विलात्रा, शोविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा और अब्बास लखानी शामिल हैं। कैजन इब्राहिम को भी गिरफ्तार किया गया था, लेकिन शनिवार उसे कोर्ट से जमानत मिल गई।

ड्रग्स मामले में दीपेश सरकारी गवाह बनेगा। इसके लिए उसकी गिरफ्तारी की गई है। रविवार को गवाह बनने की प्रक्रिया पूरी की जाएगी। एनसीबी शोविक को रिया के सामने बैठाकर पूछताछ कर सकती है। जांच एजेंसी के अफसर मुथा अशोक जैन ने बताया कि रिया और शोविक का सामना दीपेश से भी करवाया जाएगा।

शोविक 9 सितंबर तक एनसीबी की रिमांड पर
उधर, कोर्ट ने शोविक को 9 सितंबर तक एनसीबी की रिमांड पर भेज दिया है। सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा को भी 4 दिन की रिमांड पर भेजा गया है। एनसीबी ने शुक्रवार देर रात शोविक और मिरांडा को गिरफ्तार किया था। दोनों को शनिवार दोपहर कोर्ट में पेश किया गया। एनसीबी ने 7 दिन की रिमांड मांगी थी, लेकिन अदालत ने सिर्फ 4 दिन की रिमांड दी।

सीबीआई और एम्स की टीमें सुशांत के घर पहुंचीं
उधर, सीबीआई और एम्स की टीम शनिवार को सुशांत के बांद्रा वाले घर पहुंची थी। यहां डेढ़ घंटे तक वीडियोग्राफी की गई। यहां सुशांत की बहन मीतू सिंह भी मौजूद थीं।

सुशांत के बंगले पर जांच करती सीबीआई और एम्स की टीम।

सुशांत के बंगले पर जांच करती सीबीआई और एम्स की टीम।

अपडेट्स

  • मुंबई के लोकमान्य तिलक हॉस्पिटल में शोविक और मिरांडा का मेडिकल टेस्ट कराया गया। उनके साथ ड्रग्स मामले में गिरफ्तार हुए कैजान इब्राहिम और जैद को भी हॉस्पिटल ले जाया गया। इन चारों का कोविड टेस्ट किया गया। सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई है। एनसीबी ने शुक्रवार की पूरी रात दीपेश से पूछताछ की।
  • एनसीबी के डिप्टी डायरेक्टर केपीएस मल्होत्रा ने बताया ‘जो कोर्ट में रिमांड पेपर जमा हुआ था वो रिमांड पेपर सबूत के आधार पर था। केवल बॉलीवुड ही हमारा टारगेट नही है, जो भी ड्रग्स की खरीद-फरोख्त में आएगा एजेंसी उस पर कार्रवाई करेंगी।’

रिया की गिरफ्तारी क्यों तय मानी जा रही?

सूत्रों के मुताबिक, इलेक्ट्रॉनिक एविडेंस के आधार पर शोविक यह नकार नहीं सका कि उसने रिया के कहने पर भी कई बार ड्रग्स खरीदा था। इसलिए माना जा रहा है कि एक्ट्रेस की गिरफ्तारी भी लगभग तय है।

यह शोविक की रिमांड की कॉपी का एक पेज है, जो यह साबित करता है कि एनसीबी रिया और शोविक को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ करना चाहती है। इस लिहाज से रिया की गिरफ्तारी तय है।

यह शोविक की रिमांड की कॉपी का एक पेज है, जो यह साबित करता है कि एनसीबी रिया और शोविक को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ करना चाहती है। इस लिहाज से रिया की गिरफ्तारी तय है।

0

Source link