Rhea Chakraborty may get arrested on Monday, NCB will send summon on sunday | इस दिन हो सकती है रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी, NCB कल भेजेगा समन

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के कथित सुसाइड केस में अब गिरफ्तारियों का दौर शुरू हो गया है. केस से जुड़े ड्रग्स एंगल की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) अब तक 8 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. अगला नंबर सुशांत की गर्लफ्रेंड रही रिया चक्रवर्ती का हो सकता है. 

जानकारी के मुताबिक रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की गिरफ्तारी सोमवार को हो सकती है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) कल यानी रविवार को समन जारी कर रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए बुला सकती है. साथ ही ये कयास लगाए जा रहे हैं कि पूछताछ के बाद रिया की गिरफ्तारी होगी.

बताते चलें कि एनसीबी ने शुक्रवार देर शाम को रिया के भाई शोविक को और सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार किया था. इसके बाद शनिवार को सुशांत के कुक रहे दीपेश सावंत से दिनभर पूछताछ करने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया. 

ये भी पढ़ें:- Sushant का कुक दीपेश भी हुआ गिरफ्तार, सरकारी गवाह बनकर उगलेगा सारे राज

माना जा रहा है कि रिया के साथ भी कुछ ऐसा ही हो सकता है. वहीं एनसीबी डीजी ने मुथा अशोक जैन (Mutha Ashok Jain) ने आज मीडियो को बताया था कि सुशांत केस में विभाग को कई अहम सबूत हाथ लगे हैं और इस वक्त बड़ी मछली की तलाश की जा रही है.

एनसीबी के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, कल पूरा दिन कोर्ट कार्रवाई में बीत गया. और सुप्रीम कोर्ट की गाइडलाइन के मुताबिक, शाम को सूरज ढलने के बाद किसी भी महिला से पूछताछ नहीं हो सकती. लिहाजा इसे ध्यान में रखकर एनसीबी ने अभी पूछताछ के लिए कोई समन नहीं भेजा है. लेकिन रविवार सुबह एनसीबी सबसे पहले रिया चक्रवर्ती को समन भेज कर पूछताछ के लिए बुलाएगी. जानकारी के अनुसार, एनसीबी को अपनी जांच के इतने सबूत मिल गए है कि वो रियाक को गिरफ्तार भी कर सकती है. यानी सोमवार का दिन रिया के लिए मुश्किल भरा होने वाला है.



Source link