BJP attacks on Congress over Global Times tweet, Patra says congress wants to shake Modi govt. | BJP का कांग्रेस पर हमला, चीन, पाकिस्तान और आतंकवादी क्यों करते हैं कांग्रेस को पसंद?

नई दिल्लीः LAC पर भारत और चीन के बीच जारी तनातनी के बीच चीनी समाचार पत्र ग्लोबल टाइम्स (Global Times) ने एक ट्वीट किया है. इसके बाद से बीजेपी ने कांग्रेस को आड़े हाथों ले लिया. बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने अपने आधिकारिक ट्विटर पर ग्लोबल टाइम्स के ट्वीट पर करारा जवाब दिया है और कांग्रेस को टारगेट किया है.

पात्रा ने आरोप लगाया है कि कांग्रेस और चीन मिलकर मोदी सरकार को गिराने की साजिश कर रहे हैं. उन्होंने एक और अन्य ट्वीट में लिखा, चीन बाहर से भारत में आक्रमण करने की कोशिश कर रहा है, जिसे हम नाकाम कर रहे हैं. लेकिन भारत के अंदर से देश की सरकार को हिलाने और गिराने की साजिश चीन की साथी कांग्रेस पार्टी कर रही है.

 

पात्रा ने ग्लोबल टाइम्स के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, “http://zeenews.india.com/”हमने कहा था ना यूं ही मां-बेटे ने 2008 में चीन के साथ MoU नहीं किया,इसके पीछे एक षड्यंत्र है. आज वो षड्यंत्र खुल गया है ..मां-बेटे ने चीन में अपना इमान गिरवी रखा था आज चीन और कांग्रेस, मोदी सरकार को गिराने का साझा प्रयास कर रहें है.”http://zeenews.india.com/”

एक अन्य ट्वीट में संबित पात्रा ने लिखा, “http://zeenews.india.com/”चाहे चीन हो पाकिस्तान हो या आतंकवादी हो सब कांग्रेस को पसंद करते है  इमरान खान और चीन कांग्रेस का सहारा लेते है  हफ़ीज़ सईद कांग्रेस की बढ़ाई करता है  राहुल जी को मुबारकबाद , आप पाकिस्तान के हीरो तो थे ही , अब आप चीन में भी हीरो बन गए है.”http://zeenews.india.com/”

गौरतलब है कि चीनी अखबार ग्लोबल टाइम्स ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया, “http://zeenews.india.com/”चीन के साथ सीमा पर तनाव के बीच पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी पर भारी दबाव है. कांग्रेस बीजेपी को सत्ता से हटाने का इंतजार कर रही है. विफल घरेलू शासन और जोखिम भरी विदेश नीति को लेकर बीजेपी भारी आलोचना का सामना करना पड़ा रहा है.”

ग्लोबल टाइम्स के ट्वीट के बाद पात्रा ने कई पोस्ट शेयर किए. उन्होंने एक और ट्वीट में लिखा, “http://zeenews.india.com/”जब मोदी जी गलवान के जवानो से मिलने गए थे तब भी कांग्रेस ने कहां था कि यह तो हॉस्पिटल की तस्वीर है ही नहीं इसमें कोई injured है ही नहीं. इस पर आर्मी को clarification देनी पड़ी थी.”http://zeenews.india.com/”

पात्रा ने लिखा, राहुल गांधी ने तो ट्वीट भी किया था की मोदी जी सरेंडर मोदी है आज सचाई सामने आ रही है , चीन की सरकार कांग्रेस कके कंधे पर बन्दूक रख कर फायरिंग की कोशिश कर रहे है. 

 



Source link