DNA sushant singh rajput case NCB will interrogate rhea chakraborty too | Sushant Case में रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी क्यों तय है? 3 बड़ी वजहें

नई दिल्ली: सुशांत मामले (Sushant Case) में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के भाई की गिरफ्तारी के बाद रिया की गिरफ्तारी भी तय मानी जा रही है क्योंकि, उनके भाई शोविक ने ये बात कबूली है कि रिया ही सुशांत के लिए ड्रग्स लाने को बोलती थीं. इसके अलावा भी कई और बातें हैं जो सुशांत की मौत में रिया चक्रवर्ती की भूमिका की तरफ इशारा करती हैं.

रिया की गिरफ्तारी क्यों तय है?
पहली बड़ी बात ये है कि रिया पर ही सुशांत सिंह को ड्रग की आदत लगाने का आरोप है और ये बात शोविक चक्रवर्ती से NCB की पूछताछ में साफ हो गई है. NCB रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स इस्तेमाल के आरोप में गिरफ्तार कर सकती है. CBI भी रिया को गिरफ्तार कर सकती है क्योंकि रिया पर सुशांत को ड्रग की आदत लगाने का आरोप है.

दूसरी वजह, सुशांत के परिवार ने रिया चक्रवर्ती पर सुशांत के पैसों का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है. संभव है कि रिया चक्रवर्ती ने सुशांत के पैसों से ही अपने और अपने परिवार के लिए ड्रग्स खरीदे हों.

तीसरी वजह, सुशांत के परिवार का कहना है कि रिया के कारण ही सुशांत अपने परिवार से अलग हुए.

केस से जुड़े 5 अहम किरदार
अब सुशांत केस से जुड़े 5 अहम किरदारों के बारे में भी हम आपको बताते हैं.

सबसे पहला किरदार है शोविक चक्रवर्ती. शोविक चक्रवर्ती, रिया चक्रवर्ती का भाई है. दूसरे किरदार का नाम सैमुअल मिरांडा है. सैमुअल, सुशांत सिंह राजपूत का हाउस मैनेजर था. तीसरा नाम जैद विलात्रा का है. जैद संदिग्ध ड्रग्स पैडलर है. जैद पर आरोप है कि वो सैमुअल मिरांडा को ड्रग्स भेजता था.

चौथा नाम बासित परिहार का है. बासित ने ही सैमुअल को जैद विलात्रा से मिलावाया था.

पांचवां किरदार है फयाज अहमद का. फयाज गोवा के एक रिसॉर्ट में ड्राइवर है. फयाज को मुंबई से गिफ्तार किया गया है. फयाज भी ड्रग्स की डिलिवरी का आरोपी है.

वकील ने भी माना, गिरफ्तार हो सकती हैं रिया 
-आज शनिवार को रिया चक्रवर्ती से पूछताछ हो सकती है. रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार भी किया जा सकता है.

-वरिष्ठ वकील उज्ज्वल निकम ने ZEE NEWS को बताया कि शोविक के बयान के आधार पर रिया की गिरफ्तारी संभव है.

-एनसीबी ने आरोपी रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती और सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार किया है.

-सुशांत सिंह के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा ने बताया है कि रिया के भाई शोविक के कहने पर ही ड्रग्स डीलर से ड्रग्स मंगवाता था.

– रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती ने कहा कि उसने रिया के कहने पर सैमुअल को ड्रग्स लाने के लिए कहा था.

ये भी देखें-



Source link