BJP hit back at Shiv SenaShivsena over Kangana Ranaut statement | सुशांत मर्डर मिस्ट्री: कंगना के बयान पर बीजेपी-शिवसेना में बढ़ी तल्खी, बीजेपी ने दी चेतावनी

मुंबई : केंद्रीय जांच एजेंसी सीबीआई (CBI) जहां सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत की मिस्ट्री सुलझाने के लिए जी तोड़ मेहनत कर रही है, वहीं इसी मामले को लेकर महाराष्ट्र (Maharashtra) में जारी सियासी बयानबाजी थमने का नाम नहीं ले रही है. लेकिन जब से अभिनेत्री कंगना रनौत (Kanhana Ranaut) ने बॉलीवुड सितारों के बजाय शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) को आड़े हाथों ले लिया है. तब से महाराष्ट्र में बीजेपी और शिवसेना के बीच बयानबाजी और तीखी हो गई है. 

शिवसेना पर बीजेपी का पलटवार
बीजेपी नेता आशीष शेलार (Ashish Shelar) ने कहा है कि सरकार सुशांत सिंह मामले को भटकाने की कोशिश कर रही है. इसलिए अब कंगना रनौत की आड़ में बीजेपी पर वार करने की कोशिश कर रही है. उन्होने ये भी कहा कि किसी को भी मुंबई और मुंबई की जनता के बारे में सिखाने की जरूरत नही है. और शिवसेना को इस तरह से बीजेपी पर हमलावर होने से बचना चाहिए.

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड में दादागिरी पर खुलकर बोले Piyush Mishra, कहा- ‘मैं आज जहां भी हूं…’

संजय राउत ने साधा था निशाना
गौरतलब है कि शिवसेना सांसद और पार्टी मुखपत्र सामना के कार्यकारी संपादक संजय राउत ने कहा था कि हम धमकी देने वाले लोग नहीं, एक्शन लेने वाले लोग हैं. वहीं जिन्होंने पीओके से तुलना की है उन्हे खुद पीओके के बारे में मालूम नहीं है. मुंबई पुलिस ने 26/11 हमले के दौरान लोगों को आतंकवादियों से बचाया था. मुंबई पुलिस ने 1992 के दंगों में लोगों की जान बचाई और कोरोना काल में भी मुंबई पुलिस के सिपाही शहीद हुए. इसलिए मुंबई और महाराष्ट्र का अपमान सहन नही किया जाएगा. 

कंगना को चौतरफा घेरने की कोशिश
गौरतलब है कि कंगना अपने बयानों के जरिए बॉलिवुड के ड्रग रैकेट, नेपोटिज्म और अन्य कुरीतियों के खिलाफ आवाज उठा चुकी हैं. बॉलिवुड की दादागिरी पर मुखर होने के बाद जब कंगना ने जब महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधा तो मानो इंडस्ट्री में उनके विरोधियों को भी अपनी भड़ास निकालने का मौका मिल गया और देखते-देखते ही कंगना के खिलाफ तीन-चार ट्रेंड शुरू हो गए.

VIDEO



Source link