3 year old girl child abducted killed in lakhimpur kheri up | लखीमपुर खीरी में लापता बच्ची की बेरहमी से हत्या, गन्ने के खेत में मिला शव

लखीमपुर खीरी: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में लड़कियों के खिलाफ अपराध बढ़ता ही जा रहा है. ताजा मामला मठिया गांव में एक तीन साल की मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी के बाद हत्या का है. गन्ने के खेत में गुरुवार को बच्ची का शव बुरी हालत में मिला. बच्ची की बेरहमी से हत्या की गई है. पुलिस ने कहा कि उसके शरीर पर कई जगह चोट के निशान हैं.

गांव का एक स्थानीय निवासी लेखराम गौतम गांव से गायब है और बच्ची के परिवार को संदेह है कि ‘गौतम ने अपनी पत्नी की मौत का बदला लेने के लिए मासूम की हत्या कर दी’. छह साल पहले बच्ची के चाचा ने उसकी पत्नी की हत्या कर दी थी.

लखीमपुर खीरी के एसएसपी सतेंद्र कुमार ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया जहां शव मिला था.

उन्होंने कहा कि लड़की का यौन उत्पीड़न नहीं किया गया क्योंकि उसके निजी अंगों पर कोई चोट नहीं थी और हत्या दोनों परिवारों के बीच दुश्मनी का नतीजा लग रही है.

बच्ची दो बच्चों में सबसे बड़ी थी और बुधवार दोपहर से लापता थी, जिसके बाद उसके परिवार के सदस्यों ने उसकी तलाश की, लेकिन उसका पता नहीं लगा सके.

एसएचओ प्रदीप कुमार ने कहा कि “मालूम पड़ता है कि लड़की को गांव के एक घर में बंद कर रखा गया था और आरोपी ने आधी रात के बाद उसकी हत्या कर दी.”

एसएचओ ने कहा, “परिवार ने लेखराम सहित दो व्यक्तियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. हमने आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीमों को तैनात किया है. लड़की के चाचा ने छह साल पहले विवाहेतर संबंध को लेकर लेखराम की पत्नी रिम्पा की हत्या कर दी थी. वह हाल ही में जमानत पर छूटा था. लेखराम ने पत्नी की मौत का बदला लेने की धमकी दी थी.”

उन्होंने कहा कि शव परीक्षण डॉक्टरों के एक पैनल द्वारा किया जाएगा और रिपोर्ट से उसकी मौत का कारण पता चल सकेगा और अन्य महत्वपूर्ण जानकारी सामने आ सकेगी.

इनपुट: IANS

ये भी देखें-



Source link