four more Punjab MLAs test corona positive total number 33 | इस राज्य के 4 और विधायकों को हुआ कोरोना, अब तक 33 हो चुके हैं संक्रमित

चंडीगढ़: पंजाब में कोरोना (Coronavirus) संक्रमण लगातार विधायकों (MLA) को भी अपनी चपेट में ले रहा है. विधायकों में कोरोना के 4 और नए मामले सामने आए हैं जबकि कुल 33 संक्रमित हैं.  4 और विधायकों के कोरोना पॉजिटिव होने की सूचना खुद मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह (CM Amrinder Singh) ने ट्वीट करके दी है.

मुख्यमंत्री ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘ विधायक रणदीप नाभा, अंगद सिंह, अमन अरोड़ा और परमिंदर ढिंडसा कोविड 19 पॉजिटिव पाए गए हैं. मैं सभी के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं. कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई बड़ी है और ये हम सभी की जिम्मेदारी बनती है कि हम पूरी सावधानी बरतें, टेस्ट कराएं और पॉजिटिव होने पर जल्द से जल्द इलाज शुरू करें.’

बता दें कि पंजाब में कोरोना से सं​क्रमित इन विधायकों में राज्य सरकार के 5 मंत्री भी शामिल हैं. 

पंजाब में कोरोना से डेथ रेट 2.8 प्रतिशत है और राज्य कोरोना से होने वाली मौतों के मामले में देश में तीसरे नंबर पर है. पंजाब में कोरोना से डेथ रेट का आंकड़ा राजधानी दिल्ली के 1.8 प्रतिशत के आंकड़े को भी पार कर गया है. 

पंजाब में कोविड 19 के नोडल ने कहा कि कोरोना से मौत के मामलों के बढ़ने की वजह ये हे कि लोग जांच कराने नहीं आ रहे और जब उनकी हालत खराब हो जाती है, तब वे रिपोर्ट करते हैं.  हम लोगों से ये भी कह रहे हैं कि अगर वह अस्पताल में एडमिट नहीं होना चाहते, तो होम आइसोलेशन में ही रहें, लेकिन टेस्ट करवाएं.

बता दें कि बुधवार को पंजाब में एक दिन में सबसे ज्यादा 106 लोगों की मौत कोरोना से हुई. वहीं 1514 नए मामले सामने आए.  राज्य में कोरोना से मरने वालों की संख्या 1618 तक पहुंच गई है. वहीं कुल 56,989 मामले सामने आए हैं.

(इनपुट: IANS)

ये भी देखें-



Source link