9 year old missing girls body found in Mathura rapists killed her after raping | बरामद हुई 9 साल की लापता बच्ची की लाश, दरिंदे ने रेप के बाद गला दाबकर की हत्या

मथुरा: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मथुरा जिले में लापता हुई 9 साल की बच्ची मृत अवस्था में बरामद हुई है. अधिकारियों ने कहा है कि पोस्टमार्टम की जांच में पुष्टि हुई है कि बच्ची की हत्या करने से पहले उसके साथ दुष्कर्म किया गया था. बच्ची सोमवार की शाम को लापता हो गई थी. मंगलवार को उसका शव मथुरा के देहरुआ गांव के बाहर मिला था.

बता दें कि मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है. मथुरा के एसएसपी गुरावत ग्रोवर ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पीड़ित के प्राइवेट पार्ट में चोटें और ब्लड क्लॉट्स मिले हैं. मौत का कारण गले को दबाना बताया गया है.

पुलिस के मुताबिक, लड़की रात 8 बजे के आसपास अपनी ही जितनी उम्र की एक अन्य लड़की के साथ पास की दुकान से कुछ सामान खरीदने गई थी, लेकिन वापसी में केवल दूसरी लड़की अकेले अपने घर लौटी थी.

जब पीड़िता लगभग 10 बजे तक नहीं लौटी तो उसके पिता ने उसे खोजना शुरू किया. जब लड़की नहीं मिली तो उसने आधी रात को पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई.

ये भी पढ़े- संदिग्ध हालात में महिला की मौत, पति समेत 5 के खिलाफ दहेज हत्या का केस दर्ज

फिर पुलिस ने आईपीसी की धारा 363 के तहत एक एफआईआर दर्ज की थी, जिसे लड़की का शव मिलने के बाद आईपीसी की धारा 302, 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत बदल दिया.

पूछताछ करने पर पीड़ित लड़की के साथ दुकान गई लड़की ने मंगलवार को खुलासा किया कि उसके चाचा बनवारी दोनों को अपनी बाइक पर अपने साथ ले गए थे. वापसी में उन्होंने केवल उसे घर छोड़ा लेकिन पीड़िता को वो अपने साथ ले गए थे.

LIVE TV



Source link