Two men beaten a man to death in Sitapur when asked for the loaned money | उधार दिए रुपये वापस मांगे तो बीच सड़क पर पीट-पीटकर कर मार डाला, आरोपी फरार

राजकुमार दीक्षित, सीतापुर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सीतापुर (Sitapur) में मंगलवार को एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. हत्या के पीछे उधार दिए गए 7 हजार रुपये वापस मांगना बताया जा रहा है. वारदात के बाद दोनों आरोपी मौके से भाग गए.

सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची और आनन फानन में घायल युवक को स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. फिर परिवार वालों को सूचना देकर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

बता दें कि निर्मम हत्या का ये सनसनीखेज मामला सीतापुर के पिसावां थाना क्षेत्र के अमानउल्लापुर का है. पूरे मामले को लेकर पुलिस का कहना है की शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, रिपोर्ट में जिन तथ्यों का होना पाया जाएगा उसके आधार पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा.

ये भी पढ़े- NIA ने हाई प्रोफाइल ‘Love Jihad’ केस में जाकिर नाइक समेत 2 पाकिस्तानियों को बनाया आरोपी

थाने में दी गई तहरीर के मुताबिक मृतक रघुराज के भाई पृथ्वी का कहना है कि उसका भाई जल्लापुर चौराहे पर आया था, जहां गांव के ही रहने वाले अखिलेश और किशोरी कुछ देर बाद पहुंच गए. भाई उन दोनों से बातचीत कर रहे थे कि तभी उन्होंने अखिलेश और किशोरी से उधार दिए हुए 7,000 रुपये वापस करने की बात कही. इस पर वो दोनों भाई के साथ विवाद करने लगे और बात बढ़ने पर दोनों ने मिलकर मेरे भाई की जमकर पिटाई की और उनकी हत्या कर डाली.

मृतक रघुराज के भाई का आरोप है कि इस बात की सूचना जब देर रात को मिली तो वो लोग घटनास्थल पर पहुंचे. वहां मौके पर रघुराज को मृत अवस्था में पाया. इसके बाद पूरे मामले को लेकर पुलिस को सूचना दी गई.

LIVE TV



Source link