Delhi DTC Bus submerged in water Logging under Minto Bridge one dead body recovered | चंद घंटों की बारिश से दिल्ली बेहाल, मिंटो रेलवे ब्रिज के नीचे भरा पानी; 1 की मौत

नई दिल्ली: भारी बारिश के बाद दिल्ली का हाल बेहाल हो गया है, जगह-जगह पानी भरा हुआ है. दिल्ली में मिंटो रेलवे ब्रिज के नीचे एक डेड बॉडी मिली है, जो एक टेम्पो का ड्राइवर बताया जा रहा है. फिलहाल अभी पुलिस जांच कर रही है.

नई दिल्ली यार्ड में काम करने वाले एक ट्रैकमैन रामनिवास मीणा ने बॉडी को पानी से निकाला. रामनिवास ने बताया कि मैं जब ट्रैक पर काम कर रहा तब मुझे बॉडी दिखाई दी. उसके बाद मैंने बॉडी को निकाला. जो बस डूबी थी उसके सामने बॉडी पानी में तैर रही थी.

बता दें कि मिंटो रेलवे ब्रिज के नीचे जमा पानी को निकालने का काम किया जा रहा है. पुलिस मौके पर मौजूद है और देखा जा रहा है कि कहीं कोई और शख्स पानी में ना फंसा हो.

दिल्ली में सुबह बारिश के बाद कनॉट प्लेस इलाके में एक बस पानी में डूब गई. मिंटो रोड ब्रिज के नीचे पानी भर गया और डीटीसी की एक बस उस पानी में डूब गई. इसके बाद तुरंत यात्रियों को निकाला गया है.

पिछले कई दिनों से दिल्ली वाले गर्मी और उमस से जूझ रहे थे हालांकि 25 जुलाई से ही मानसून ने दिल्ली में दस्तक दे दी थी लेकिन अब तक अच्छी बारिश दिल्ली में नहीं हुई थी. मौसम विभाग से 19 तारीख से दिल्ली में तेज बारिश की संभावना जताई थी. इसके बाद अगले 2 दिन इसी तरह से बारिश देखने को मिलेगी.



Source link