business

ब्लैकसॉइल कैपिटल प्राइवेट लिमिटेड गैर-परिवर्तनीय डिबेंचर के माध्यम से 32 करोड़ रुपये जुटाता है

कंपनी ने कहा कि 70 प्रतिशत धन मौजूदा निवेशकों से जुटाया गया था और यह धन स्टार्टअप इकोसिस्टम में सभी क्षेत्रों में मध्य और विकास स्तर की संस्थाओं में तैनात किया जाएगा।

2020 और 100 करोड़ रुपये के निवेश को पूरा करने के लिए गैर-परिवर्तनीय डिबेंचर के माध्यम से संरचित और रियल एस्टेट ऋण, ब्लैकसोल (गैर-बैंकिंग वित्तीय कंपनी) पर केंद्रित एक उद्यम ऋण मंच ने 32 करोड़ रुपये जुटाए हैं। तीन साल की एनसीडी अधिक जारी की गई थी। एक निजी प्लेसमेंट के आधार पर 60 से अधिक निवेशक। कंपनी कहा हुआ मौजूदा निवेशकों से 70 प्रतिशत धन जुटाया गया था।

स्टार्टअप इकोसिस्टम में सभी सेक्टरों में मिड और ग्रोथ-स्टेज संस्थाओं में धन तैनात किया जाएगा।

2016 से, ब्लैकसॉइल ने 14 एनसीडी मुद्दों के माध्यम से 265 करोड़ रुपये जुटाए हैं और 45 प्रतिशत राशि चुका दी गई है।

BlackSoil में पारिवारिक कार्यालयों से जुटाई गई इक्विटी के रूप में स्थायी पूंजी है। यह परिवार कार्यालयों द्वारा प्रायोजित है, जिसमें ऑलकार्गो लॉजिस्टिक्स के अध्यक्ष शशि किरण शेट्टी और नवनीत शिक्षा के प्रबंध निदेशक गणेश डी गाला शामिल हैं।

एक अन्य विकास में, दिसंबर 2020 में, BlackSoil ने Awign Enterprises Private Limited में 4 करोड़ रुपये का उद्यम ऋण दिया। एनबीएफसी ने पिछले चार वर्षों में 90 से अधिक लेनदेन में 1,400 करोड़ रुपये की तैनाती की है। BlackSoil की कुछ पोर्टफोलियो कंपनियों में आतिथ्य इकसिंगा OYO रूम्स, रेंटल स्टार्टअप Rentomojo, डिज़ाइन-लीडेड लाइफस्टाइल ब्रांड Chumbak, बाइक-रेंटल स्टार्टअप Vogo, रेंटल यूज़्ड कार रिटेलिंग प्लेटफॉर्म Spinny, लॉजिस्टिक्स स्टार्टअप LetsTransport, edtech स्टार्टअप iNurture, Purplle, Zetwerks, Koye Pharma और शामिल हैं। दूसरों के बीच में टीवीएफ।

ऑनलाइन पर नवीनतम और आगामी तकनीकी गैजेट खोजें टेक 2 गैजेट्स। प्रौद्योगिकी समाचार, गैजेट समीक्षा और रेटिंग प्राप्त करें। लैपटॉप, टैबलेट और मोबाइल विनिर्देशों, सुविधाओं, कीमतों, तुलना सहित लोकप्रिय गैजेट।

Source link

Leave a Reply