business

पेमेंट स्टार्टअप Phi कॉमर्स ने BEENEXT की अगुवाई में सीरीज़ ए राउंड में 4 मिलियन डॉलर जुटाए

कंपनी अपने उत्पाद की पेशकश को बढ़ाने के लिए धन का उपयोग करेगी, मौजूदा बाजारों में विस्तार करेगी और नए भूगोल दर्ज करेगी।

पुणे स्थित डिजिटल भुगतान फर्म Phi कॉमर्स ने सिंगापुर स्थित वेंचर कैपिटल फर्म BEENEXT की अगुवाई में एक सीरीज़ ए फंडिंग राउंड में $ 4 मिलियन जुटाए हैं। यात्रा एंजेल नेटवर्क (YAN) भी दौर में भाग लिया। 2015 में स्थापित, Phi कॉमर्स ने एक भुगतान प्रसंस्करण प्लेटफ़ॉर्म PayPhi बनाया है, जो विभिन्न प्रकार के कार्ड, इंटरनेट बैंकिंग, UPI, Aadhaar, BharatQR, वॉलेट्स, NEFT, RTGS जैसे विभिन्न प्रकार के फ़ैक्टरों में ऑनलाइन और इन-स्टोर डिजिटल भुगतान की प्रक्रिया करता है। , और नाच।

Phi कॉमर्स अपने उत्पाद की पेशकश को बढ़ाने के लिए, मौजूदा बाजारों में विस्तार करने और नए भूगोल में प्रवेश करने के लिए धन का उपयोग करेगा बयान कंपनी द्वारा जारी किया गया।

फ़िश कॉमर्स के सीईओ और सह-संस्थापक, जोस थेटिल ने घोषणा पर टिप्पणी करते हुए कहा, “आज, विश्व स्तर पर उपभोक्ता और व्यवसाय मांग कर रहे हैं कि भुगतान लेनदेन वास्तव में निर्बाध हो, लगभग अदृश्य होने पर सीमाबद्ध हो। हमें गर्व है कि कुछ ही समय में, PayPhi ने अपनी क्रांतिकारी API-पहली वास्तुकला के साथ, ऑनलाइन, इन-स्टोर और डोर-स्टेप कॉमर्स में बड़े पैमाने पर hitherto unaddressed आवश्यकताओं को पूरा करने की अपनी क्षमता को सफलतापूर्वक साबित कर दिया है। 100 प्रतिशत विश्वसनीयता के साथ भुगतान में घर्षण को खत्म करने की आवश्यकता उन्नत और साथ ही उभरती अर्थव्यवस्थाओं में एक सार्वभौमिक आवश्यकता है और हमें विश्वास है कि हम जल्द ही वैश्विक बाजारों में इस सफलता की नकल करेंगे। ”

निवेश की घोषणा पर टिप्पणी करते हुए, BEENEXT में भागीदार, चौधरी ने कहा, “भारत संभवतः सभी प्रकार के भुगतान फ़ॉर्म कारकों के साथ दुनिया का सबसे जटिल भुगतान बाजार है। फी कॉमर्स टीम ने बड़े पैमाने पर ओमनी-चैनल भुगतान को समाप्त करने के लिए एक उल्लेखनीय उत्पाद का निर्माण किया है। उनका प्रौद्योगिकी समाधान दुनिया भर में स्केलेबल है और हमें उनकी यात्रा में फी टीम के साथ साझेदारी करने पर गर्व है। ”

उन्होंने कहा, “हमने मुंबई के फिनटेक एक्सीलरेटर में हमारे साथ जुड़ने के दिन से ही फी कॉमर्स की यात्रा देखी है। वे सही मायने में वैश्विक बाजारों में आवेदन के समाधान के साथ भारत से एक एंटरप्राइज़ भुगतान बिजलीघर का प्रतिनिधित्व करते हैं, ”यात्रा एंजेल नेटवर्क (YAN) के प्रबंधक अभिषेक पंत ने कहा।

ऑनलाइन पर नवीनतम और आगामी तकनीकी गैजेट खोजें टेक 2 गैजेट्स। प्रौद्योगिकी समाचार, गैजेट समीक्षा और रेटिंग प्राप्त करें। लैपटॉप, टैबलेट और मोबाइल विनिर्देशों, सुविधाओं, कीमतों, तुलना सहित लोकप्रिय गैजेट।

Source link

Leave a Reply