business

भारत में 2 दिसंबर को लॉन्च होगा निसान मैग्नेट, जानिए संभावित कीमत | एसयूवी: निसान मैग्नेट भारत में 2 दिसंबर को लॉन्च होगा, जानें संभावित कीमत और खूबियां

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कार निर्माता कंपनी निसान (निसान) की आगामी सब कॉम्पैक्ट एसयूवी मैग्नाइट (मैग्नीट) 2 दिसंबर को भारत में लॉन्च की जाएगी। यह जानकारी हाल ही में कंपनी द्वारा दी गई है। इस कॉम्पैक्ट एसयूवी को 4 ट्रिम एक्सई, एक्सएल, एक्सवी और XV के साथ कुल 8 वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है।

बात करें कीमत की तो इसे 5.50 लाख रुपए से 8.15 लाख रुपए के बीच की कीमत में बाजार में उतारा जाएगा। वर्तमान में कंपनी ने कीमत को लेकर कोई जानकारी साझा नहीं की है। आइए जानते हैं इस एसयूवी की खूबियों के बारे में …

Renault Kiger लॉन्च होने के लिए तैयार, भारत में होगा ग्लोबल लॉन्च

एक्सट्रैक्टर और फीचर्स
मैग्नेट एसयूवी को रेनो-निसान एलायंस के सीएमएफ-ए + मॉड्यूल प्लेटफॉर्म पर तैयार किया गया है। खास बात यह है कि यह निसान की भारत में पहली कार है जिस पर निसान के नए लोगों को इस्तेमाल किया गया है। कंपनी ने इसमें L आकार के DRLs और LED फॉग्स, लार्ज ब्लैक ग्रिल, क्रोम स्लैट्स दिए गए हैं।

इंटीरियर फीचर्स की बात करें तो इस कार में 8 इंच का फुल फ्लैश टच स्क्रीन और 7 इंच का TFT इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर यूनिट, मेमोरी चार्जिंग, एम्बिएंट लाइटिंग, एयर प्यूरीफायर दिए जा सकते हैं।

किआ सेल्टोस के डीजल वेरिएंट में I यह समस्या, कंपनी ने रिकॉल की

इंजन और पावर
इसमें 1.0 लीटर, थ्री-सिलेंडर टर्बोचार्जड BS6 पेट्रोल इंजन दिया जा सकता है। यह इंजन 99bhp की पावर और 160Nm टॉर्क जेनरेट करता है। इसके साथ 6-स्पीड इंजन और CVT नेवैटिक गियरबॉक्स का विकल्प मिलेगा। इसके अलावा एसयूवी के लोअर वेरियंट्स में 71bhp पावर और 96Nm टॉर्क वाला 1.0-लीटर नेचुरली-ऐपरेट पेट्रोल इंजन दिया जा सकता है।



Source link

Leave a Reply