business

भव्य शादी पर टैक्स चोरी की जांच में शामिल पाक कारोबारी | भव्य शादी को लेकर टैक्स चुराने की जांच में शामिल पाक कारोबार

इस्लामाबाद, 14 नवंबर (आईएएनएस)। पाकिस्तान के फेडरल बोर्ड ऑफ रेवेन्यू (एफबीआर) ने एक व्यवसायी पर अपनी प्रारंभिक जांच पूरी कर ली है, जिसने पंजाब प्रांत में अपनी बेटी की शादी में कथित तौर पर दो सौ करोड़ पाकिस्तानी रुपये खर्चे थे।

सिन्हुआ समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के मुताबिक, एफबीआई की तरफ से शुक्रवार को उस व्यवसायी को अपनी आय के स्रोत पर विस्तृत व्याख्या प्रस्तुत करने को कहा गया है और साथ ही उसके अब तक चले गए और न चुकाए गए करों पर भी गौर फरमाया जाएगा और यदि कर चोरी का मामला सामने आता है, तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

स्थानीय मीडिया की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि पटेल टन के नाम पर यह शख्स टन का व्यापार करता है, जिसने लाहौर में एक शानदार कंट्री क्लब में 1.5 करोड़ रुपये खर्चे हैं। शादी की तमाम रस्मों के लिए शख्स ने इसे 120 दिनों के लिए बुक किया था।

रिपोर्ट में कहा गया है कि इसके अलावा, शादी की तैयारियों के लिए एक इवेंट मैनेजमेंट को दो करोड़ रुपये दिए गए थे। साज-सजावट और फूलों में भी बहुत ही पैसे लगाए गए थे। आतिशबाजियों में एक करोड़ और फोटोग्राफी में 95 लाख रुपये का बजट बना था।

रपट में इस बात की भी जानकारी दी गई कि देश के एक लोकप्रिय गायक को 1.5 करोड़ पाक रुपये का भुगतान कर समारोह में गाने के लिए बुलाया गया था, बाकी के खर्चे आभूषणों, खाने-पीने, तोहफों, परिधानों और अन्य चीजों को किया गया था। ।

–आईएएएनएस

एएसएन / जेएनएस



Source link

Leave a Reply