business

चीनी राष्ट्रपति ने युवा अफसरों की तलाश की, ताकि कठिन सवालों को हल किया जा सके चीनी राष्ट्रपति ने युवा अधिकारियों से कठिन सवालों के समाधान पर ध्यान देने की मांग की

बीजिंग, 11 अक्टूबर (आईएएनएस)। चीनी राष्ट्रपति शी चिनफिंग ने 10 अक्टूबर को बल दिया कि व्यावहारिक सवाल हल करने की क्षमता की उन्नति वर्तमान जटिल परिस्थिति और कठिन कार्य को पूरा करने की नाजुक मांग है। युवा अधिकारियों को साहसपूर्वक समस्या का सामना कर निरंतर कठिन सवालों का समाधान करना चाहिए।

10 अक्टूबर की सुबह उन्होंने सीपीसी केंद्रीय कमेटी के पार्टी स्कूल में युवा अधिकारियों के प्रशिक्षण वर्ग के उद्घाटन में भाग लेते हुए एक भाषण दिया।

उन्होंने अपने भाषण में कहा कि इस समय पूरी दुनिया सौ साल में अभूतपूर्व बदलाव से गुजर रही है। बाहरी वातावरण में ज्यादातर अनिश्चितता और अस्थिर तत्व नजर आ रहे हैं। अगले साल चीन 14 वीं पंचवर्षीय योजना अवधि में प्रवेश करेगा और आधुनिक समाजवादी देश के निर्माण का नया अभियान चलाएगा। इस दौरान अधिकाधिक जटिल प्रश्न सामने आया। अधिकारी विशेष रूप से युवा अधिकारियों को राजनीतिक क्षमता, गिरने वाली और अध्ययन की क्षमता, वैज्ञानिक निर्णय लेने की क्षमता, सुधार में कठिन प्रश्न हल करने की क्षमता, सामान्य घटना से निपटने की क्षमता, आम लोगों के साथ कार्य करने की क्षमता और कार्य निकास की क्षमता उन्नत चाहिए। चाहिए।

उन्होंने बल दिया कि युवा अधिकारियों को हमेशा जनजीवन को अपने दिल में रखना चाहिए।

(साभार — बालना मीडिया ग्रुप, पेइचिंग)

– आय



Source link

Leave a Reply