शेयर बाजार आज bse sensex आज सोना रुपया शेयर बाजार nse bse समाचार अपडेट | ओपनिंग बेल: सेंसेक्स 182 अंक लुढ़का, निफ्टी 11,540 के नीचे खुला

डिजिटल डेस्क, मुंबई। देश के शेयर बाजार में कारोबारी सप्ताह के चौथे दिन आज गुरुवार को गिरावट का रुख है। सेंसेक्स 182.21 अंक की गिरावट के साथ 39,120.64 पर और निफ्टी 65.15 अंकों की गिरावट के साथ 11,539.40 पर खुला है। ओडसी, एचसीएल टेक और रिलायंस इंडस्ट्रीज में सबसे ज्यादा देखने को मिल रही है। जबकि आईसीआईसीआई बैंक, बजाज ऑटो और टीसीएस में सबसे ज्यादा गिरावट देखने को मिल रही है। सेक्टरों में बैंक निफ्टी एक प्रति नीचे है, जबकि फार्मा इंडेक्स आधा प्रति बढ़ा है। मिडकैप और स्मॉलकैप इंडेक्स लाल में कारोबार कर रहे हैं।

वहीं दिग्गज शेयरों के साथ ही मिडकैप शेयरों में भी कमजोरी देखने को मिल रही है। बीएसई का मिडकैप इंडेक्स 0.5 फीसदी की कमजोरी के साथ कारोबार कर रहा है। स्मॉलकैप शेयरों में भी बिकवाली नजर आ रही है। बीएसई का स्मॉलकैप इंडेक्स 0.52 फीसदी की गिरावट के साथ कारोबार कर रहा है। हालांकि तेल-गैस शेयरों में आज कुछ खरीदारी नजर आ रही है। बीएसई का ऑयल और गैस इंडेक्स 0.16 फीसदी की तेजी के साथ कारोबार कर रहा है।



Source link