दिवाली परॉक करेंगे अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब, फिल्म की चयन डेट आयी फ्रंट

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (अक्षय कुमार) की लंबे समय से चर्चा में चल रही है हॉरर-कॉमेडी फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब (लक्ष्मी बम) की चयन डेट अब सामने आ चुकी है। एक्टर ने खुद सोशल मीडिया पर फिल्म की चयन डेट का खुलासा किया है और साथ ही फिल्म का एक छोटा-सा टीज़र वीडियो भी प्रदर्शित किया है।

बीते दिनों से अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब (लक्ष्मी बम) के सामने मंच को लेकर कई ख़बरें चल रही थीं। ख़बरें आ रही थी कि फिल्म निर्माता पर बनी रहेंगी, लेकिन अब यह बात साफ़ हो गयी है कि फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब ओटीटी प्लेटफार्म पर ही इस दीवाली में की जाएगी। अक्षय कुमार (अक्षय कुमार) ने फिल्म का एक टीज़र शेयर करते हुए लिखा, वाली इस दिवाली अपने घरों में लक्ष्मी के साथ एक धमाकेदार बम भी होगा। आ रही है लक्ष्मी बॉम्ब 9 नवंबर को सिर्फ डिजनी प्लस हॉटस्टार समीक्षा पर। एक दीवाना कर देने वाले सफर के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि ये दिवाली लक्ष्मी बम हैं। '

बता दें कि काफी समय से यह फिल्म बनी हुई थी। पहले ख़बरें आ रही थी कि फिल्म ईद के मौके पर बनी रहेगी। लेकिन कोरोनावायरस के कारण सभी दवा बंद है, इसीलिए फिल्म इस साल ईद पर बनी नहीं सकी। इसके बाद यह ख़बरें आ रही थी कि यह फिल्म अक्षय कुमार के बर्थडे यानि 9 सितंबर को प्रकट होगी, लेकिन फिल्म के अवशेष मंच की वजह से ऐसा नहीं हो पाया। आज बुधवार को यह बात साफ़ हो गयी है कि अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब (लक्ष्मी बम रिलीज की तारीख) 9 नवंबर को ओटीटी प्लेटफार्म डिजनी प्लस हॉटस्टार रेटिंग पर चयन होने वाली है।

बताते चलें कि फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब (लक्ष्मी बम) का दर्शक बेसब्री के इंतेज़ार कर रहे हैं और अब जब फिल्म की चयन डेट सामने आ गयी है तो फैंस लगातार सोशल मीडिया पर इसकी ख़ुशी जाहिर कर रहे हैं। ट्वीटर पर #LaxmmiBomb लगातार ट्रेड कर रहे हैं। वहीं अक्षय कुमार (अक्षय कुमार) की इस अपकमिंग फिल्म की कहानी की बात करें तो यह तमिल फिल्म मुनि 2: कांचना की रीमेक है। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ किआरा आडवाणी (किआरा आडवाणी), तुषार कपूर (तुषार कपूर), शरद केलकर (शरद केलकर) जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। वहीं फिल्म के डायरेक्टर राघव लॉरेंस (राघव लॉरेंस) हैं।

यह भी पढ़ें: – जया बच्चन पर फिर भड़की कंगना रनौत, बोली – कौन सी थाली दी है जया जी और उनकी इंडस्ट्री ने?

Source link