सुशांत सिंह राजपूत के फॉर्महाउस से NCB ने बरामद की ये चीज़े, देखें तस्वीर

दिव्य बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (सुशांत सिंह राजपूत) की मौत के मामले में ड्रग एंगल फ्रंट आने के बाद से ही पूरे मामले में एक नया ही मोड़ आ गया है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) बूम से ड्रग्स मामले की जांच को आगे बढ़ा रहा है। ड्रग मामले (ड्रग केस) में एनसीबी ने मुंबई से लेकर गो में कई जगहों पर छापेमारी की है। अब NSIB की टीम ने सुशांत के लोनावला स्थित फॉर्महाउस (सुशांत सिंह राजपूत के फार्महाउस) पर सर्च ऑपरेशन किया है। जहां एनसीबी को कई संकेत से जुड़ी चीज़े बरामद हुई हैं।

दरअसल सुशांत के फॉर्महाउस पर तलाशी के दौरान एनसीबी को हुक्का पीने वाला सामान जिसे बड और गांजा पीने के लिए भी इस्तेमाल किया जाता है, यह मिला है। ये सभी बरामद सामान पूरी तरह से साफ किए जा चुके हैं।

इसके साथ ही सुशांत सिंह राजपूत के फॉर्महाउस (सुशांत सिंह राजपूत के फार्महाउस) से एनसीबी को कई अलग-अलग तरीकों की ऐश ट्रे भी मिली हैं। बता दें इससे पहले सुशांत और एक्ट्रेस सारा अली खान (सारा अली खान) का सिगरेट पीते हुए एक वीडियो काफी वायरल हुआ है। वायरल वीडियो सुशांत के फॉर्महाउस का ही है, जहां एनसीबी की टीम ने हाल ही में तलाशी ली है।

इसके अलावा एनसीबी को कई तरीके की दवाईयां भी सुशांत के लोनावला स्थित फॉर्महाउस से मिली हैं। यह किस चीज़ की दवाई हैं, इसका अब तक कोई खुलासा नहीं हो पाया है। हालांकि फॉर्महाउस से मिली सभी चीजों को एनसीबी ने दूर कर ली हैं और इनकी जांच में जुटी है।

बता दें कि फिलहाल एनसीबी की नजर उनलोगों पर है जिनके सुशांत के फॉर्महाउस पर आना जाना था। खबरों के मुताबिक इनमें कई बॉलीवुड के बड़े नाम भी शामिल हो सकते हैं। जिसे जल्द ही एनसीबी हस्तक्षेप भी कर सकता है।

वहीं सुशांत सिंह राजपूत (सुशांत सिंह राजपूत) के फॉर्महाउस पर एनसीबी के सर्च ऑपेरशन के बाद से ही खबरें यह भी आ रही हैं कि एक्ट्रेस सारा अली खान (सारा अली खान) कई बार सुशांत के फॉर्म हाउस हाउस आ चुकी है और यहां ड्रग पार्टीज़ भी की थी। वहीं ड्रग्स मामले में प्रधान चक्रवर्ती (रिया चक्रवर्ती) ने पहले ही एनसीबी की दखल के दौरान सारा का नाम लिया है। खबरों के मुताबिक एनसीबी की टीम अब जल्द ही सारा अली खान को इंटर के लिए समन भेज सकती है।

यह भी पढ़ें: – ड्रग्स केस: रिया चक्रवर्ती अपनी मां के फोन से करती थी ड्रग गद्लर से बात

Source link