ईशान खट्टर और अनन्या पांडे की फिल्म खाली पीली ओटीटी पर इस दिन रिलीज होगी

अली अब्बास जफर की फिल्म खाली पीली अब डिजीटल के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी, इस बात की आधिकारिक तौर पर घोषणा हो चुकी है। फिल्ममेकर ने डिसाइड किया है कि गांधी जयंती यानी 2 अक्टूबर को ओटीटी पर खाली पीली का प्रीमियर होगा। इस फिल्म का निर्देशन मकबूल खान ने किया है। निश्चित रूप से खाली पीली फिल्म (खली पीली मूवी रिलीज) को अटटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है, लेकिन इस फिल्म को देखने के लिए दर्शकों को पैसे पीने की जरूरत होगी। वास्तव में सदस्यता मात्र से ही दर्शक इस फिल्म को नहीं देख पाएंगे, लेकिन इस फिल्म को देखने के लिए प्रति दृश्य के अनुसार पाएसे चुकाने होंगे।

सोमवार को सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अली अब्बास जफर ने इस फिल्म की रिलीज (खली पीली मूवी रिलीज) के बारे में जानकारी दी। पोस्ट में अली ने लिखा है- जो मैड राइड के पीछे अक्खी कंट्री पड़ी है, 2 अक्टूबर को वो आ रही है। खाली पीली के लिए रेडी हो जाओ सार्वजनिक। जीप्लेक्स पर आ रही है एक्सक्लूसिवली। ऐसी ही कुछ फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आने वाले एक्टर ईशान खट्टर (ईशान खट्टर) ने भी पोस्ट शेयर की है। ईशान ने लिखा है- आपकी भी रेडी है और अपनी काली पीली भी, आप भी पब्लिक अभी हो जाओ रेडी, मैड राइड आ रही है 2 अक्टूबर को खाली पीली।

पिछले काफी समय से ये खबर आ रही थी कि खाली पीली (खली पीली मूवी रिलीज) को ओटीटी पर रिलीज किया जाएगा, हालांकि अब आधिकारित तौर पर इसकी घोषणा कर दी गई है। वैसे तो फिल्म के एक्टर ईशान खट्टर ये चाहते थे कि उनकी फिल्म खाली पीली थिएटर में रिलीज हो लेकिन, अब कोरोना के कारण देश की स्थिति ठीक नहीं है ऐसे में फिल्म मेकर्स जहां भी रिलीज करेंगे वो सब मंजूर होगा।

यह भी पढ़ें: –एक और ड्रग पैडलर को NCB ने हिरासत में लिया, सुशांत के दोस्त से हो सकता है योग्यता

उन्होंने ये भी कहा था कि अभी तक ये जरूरी है कि फिल्म रिलीज (खली पीली मूवी रिलीज) हो, सिर्फ ओटीटी पर ही नहीं बल्कि डिश टीवी पर, टाटा स्काई सहित जो भी बड़ी सेवाएं है, वहां उसी तरह खाली पीली फिल्म को देखा जा सकता है। है। खाली पीली फिल्म में ईशान खट्टर के अलावा अन्न्या पांडे महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आने वाली हैं। अनन्या पांडे (अनन्या पांडे) और ईशान खट्टर पहली बार रोमांस करते हुए दिखाई दिए।

यह भी पढ़ें: –सुशांत को कहीं जहर तो नहीं दिया गया, सत्य पता करने के लिए दोबारा विसरा की जांच होगी

Source link