NCB की पूछताछ में प्रधान ने कहा- सुशांत के लिए मंगवाती ड्रग्स थी, खुद कभी भी यूज नहीं किया था

रिया ऑन ड्रग्स यूज: सुशांत सिंह राजपूत केस में प्रिंस साइकिल आगे पर शिकंजा कसता हुआ नजर आ रहा है, शुरू से ही एक्ट्रेस इस मामले में हर किसी के शक के घेरे में हैं। सुशांत के परिवार वालों ने भी प्रधान पर आरोप लगया है कि उन्होंने एक्टर को आत्महत्या के लिए उकसाया। काफी तेजी से इस मामले की जांच हो रही है, और रिया चक्रवर्ती अपनी कही बातों में एक फंसती हुई दिखाई दे रही हैं। आइए आपको बताते हैं कि प्रधान से एनसीबी ने जब हस्तक्षेप की तो क्या-क्या हुआ।

रिया चक्रवर्ती से एनसीबी ने 15 से 20 सवाल पूछे होंगे। वैसे तो कुछ कॉमन सवाल भी एनसीबी ने प्रधान से पूछे गए सवाल, जो कई बार पहले भी उनसे पूछे जा चुके हैं। अपने जवाब में भी शासक ने कुछ पुरानी बातों को ही दोहरा दिया जो हमेशा से दोहराती आ रही हैं। एनसीबी के हस्तक्षेप के दौरान प्रमुख (Rhea On Drugs Use) ने कहा कि किसी भी तरह के ड्रग्स का उन्होंने कभी सेवन नहीं किया। प्रधान का ये कहना था कि दीपेश से उन्होंने जब भी ड्रग्स मंगवाए थे, वे सिर्फ सुशांत और उनके फ्रेंड्स के लिए ही मंगवा थे।

अपनी सफाई में प्रधान चक्रवर्ती ने ये भी कहा कि सिर्फ 5 बार उनकी मुलाकात बासित परिहार से हुई थी, वो भी शासक के अनुसार उनके भाई शोविक ने ही मिलवाया था। साफ तौर पर रिया ने इस बात से इंकार कर दिया कि उसने उन्होंने कभी ड्रग्स लिया था, प्रिंस ने बार-बार यही कहा कि सुशांत और उनके दोस्त ही ड्रग्स लिया थे। प्रधान ने आगे कहा कि मिरांडा से सिर्फ वे बड्स मंगते थे, जिन्हें उन्होंने सुशांत को दे दिया था।

यह भी पढ़ें: –एक और ड्रग पैडलर को NCB ने हिरासत में लिया, सुशांत के दोस्त से हो सकता है योग्यता

अब इस पूरे मामले में मुंबई पुलिस और सीबीआई से एनसीबी संपर्क करके उन्हें रिपोर्ट सौंपेंगे, ये रिपोर्ट सीबीआई जांच में भी काफी महत्वपूर्ण साबित हो सकती हैं। बता दें कि कुछ समय पहले एक इंटरव्यू के दौरान प्रिंस ने कहा था कि वो ड्रग्स नहीं लेती हैं, ड्रग्स से तो उनका दूर-दूर तक कोई नाता नहीं है।

यह भी पढ़ें: –अंत में दूसरे दिन की पूछताछ के लिए प्रधान समय से पहले पहुंच एनसीबी कार्यालय

Source link