अंत में दूसरे दिन की पूछताछ के लिए प्रधान समय से पहले पहुंच एनसीबी कार्यालय

सुशांत सिंह राजपूत (सुशांत सिंह राजपूत) केस में जबसे ड्रग्स का एंगल निकलकर सामने आया है, तबसे प्रिंस चक्रवर्ती की मुश्किलें और बहुत ज्यादा बढ़ गई है। ऐसा में शासक के लिए सोमवार यानी आज के दिन को बेहद महत्वपूर्ण माना जा रहा है, दरअसल एनसीबी आज शासक चक्रवर्ती को शोविक, सैमुअल और दीपेश सावंत के सामने बैठाकर हस्तक्षेप करेगा। दूसरे दिन के हस्तक्षेप के लिए प्रधान चक्रवर्ती को एनसीबी के कार्यालय 10 बजे तक पहुंचना था, लेकिन प्रधान चक्रवर्ती आज एनसीबी (रिया चक्रवर्ती इन एनसीबी कार्यालय) के कार्यालय में जल्द ही पहुंच गए थे।

रिया चक्रवर्ती आखिर समय से पहले क्यों पहुंची एनसीबी ऑफिस?

काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है कि प्रिंस का एनसीबी ऑफिस (रिया चक्रवर्ती इन एनसीबी ऑफिस) जल्दी पहुंच जाना है। दरअसल पूरा मामला ये है कि एनसीबी ने जब रिया को पहली बार हस्तक्षेप के लिए बुलाया था तो वो लेट से पहुंची थी। ऐसे में एनसीबी की टीम को ज्यादा समय नहीं मिल पाया था इंटर के लिए, यही कारण था जिसके चलते प्रमुख को एनसीबी ने आज दुबारा से बुलाया। हालांकि प्रधान ने फैसला लिया कि वह जल्दी एनसीबी के कार्यालय पहुंचचेंगी, जिससे किसी प्रकार की शिकायत का मौका नहीं मिला।

आपको बता दें कि प्रधान चक्रवर्ती दूसरे दिन के हस्तक्षेप के लिए सुबह 9.32 में ही एनसीबी ऑफिस (रिया चक्रवर्ती इन एनसीबी ऑफिस) पहुंच गए थे। वर्तमान में एनसीबी प्रमुख चक्रवर्ती से पूछताछ करने में शुरू हुई है। प्रमुख चक्रवर्ती अंतर के दौरान जो भी जवाब देंगी उसी पर निर्भर करेगा कि उनकी गिरफ्तारी होगी या नहीं। क्योंकि एनसीबी आज क्रॉस एग्जामिनेशन करने वाली है। अगर सभी सवालों का प्रमुख सही से जवाब नहीं देंगी या फिर किसी प्रकार से गलत बयानबाजी करेंगी तो उनकी गिरफ्तारी बिलकुल संभव बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें: –एसआईटी टीम का एनसीबी ने गठन, ड्रग्स मामले में प्रमुख चक्रवर्ती की और बढ़ी मुश्किल

बता दें रविवार को एनसीबी ने जब रियास (रिया चक्रवर्ती इन एनसीबी ऑफिस) से पूछताछ की तो उन्होंने कहा कि वो ड्रग्स का सेवन नहीं करती साथ ही ये भी कहा कि वो ड्रग्स के खरीद फिर से करने में शामिल नहीं है। वैसे रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक ने खुद इस बात को कबूल किया है कि वह ड्रग्स लाकर अपनी बहन के देता था, उसके बाद शासक क्या करता था वह नहीं जानता था।

यह भी पढ़ें: – एक और ड्रग पैडलर को NCB ने हिरासत में लिया, सुशांत के दोस्त से हो सकता है योग्यता

Source link