कोरोना सेर्ट्स में अर्जुन कपूर थे

कोरोनावायरस का कहर हर रोज उठता ही जा रहा है। बॉलीवुड इंड्रिस्ट्री भी बुरी तरह से इसके चपेट में आ गयी हैं। हिमांशुली के बाद अब एक्टर अर्जुन कपूर भी कोरोना पॉजिटिव (अर्जुन कपूर कोरोना पॉजिटिव) हो गए हैं। इसकी जानकारी उन्होंने इंस्ट्रग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर दी है।

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर ने रविवार को एक पोस्ट शेयर की। पोस्ट के ज़रिए अगर एक्टर ने लिखा, जर ये मेरी ज़िम्मेदारी है कि मैं आप सभी को इंगित करूं कि मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव (अर्जुन कपूर कोरोना पॉज़िटिव) आया है। मैं अभी ठीक महसूस कर रहा हूँ और मेरे शरीर में दोना के लक्षण नहीं दिख रहे हैं। मैंने डॉक्टरों और प्रशासन की सलाह पर खुद को आइसोलेट कर लिया है और मैं होम क्वारनटीन में रहूंगा। मैं आप सभी का आपके पूरक के लिए पहले ही शुक्रिया अदा करता हूं। मैं आप सभी को अपने सेहत की जानकारी देता रहूंगा। ऐसा जब पहले कभी नहीं आया था, असामान्य समय है। मेरा विश्वास है कि पूरी मानवता इस वायरस से लड़कर जंग जीतेगी। '

बता दें कि एक्टर ने कोरोना का टेस्ट करवाया था। जिसके बाद रविवार को टेस्ट की रिपोर्ट आयी है। जिसमें वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इस बात की जानकारी अर्जुन कपूर ने तुरंत पोस्ट शेयर कर लोगों की दी है।

मलाइका अरोड़ा के भी कोरोना पॉजिटिव होने की खबर –

ख़बरों के मुताबिक यह भी कहा जा रहा है कि अर्जुन कपूर की गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा भी कोरोना पॉजिटिव हो सकती हैं। दोनों साथ एक ही घर में रहते हैं। इसलिए जल्द ही मलाइका अरोड़ा भी अपना कोरोना टेस्ट करवा सकती हैं।

यह भी पढ़ें: – सुशांत केस: NCB की प्रधान से इंटरव्यू जारी, एक्ट्रेस की गिरफ़्तारी तय

Source link