Tata Harrier का नया वैरिएंट XT + लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स | एसयूवी: टाटा हैरियर का नया वेरिएंट लॉन्च, सनरूफ के साथ मिलेंगे ये फीचर्स

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। देश की दिग्गज कंपनी टाटा मोटर्स (Tata Motors) ने अपनी पॉपुलर एसयूवी हैरियर (Iserr) का नया XT + वेरियंट लॉन्च कर दिया है। यह कार का मिड वेरियंट है, खासियत यह है कि इसमें आपको कम कीमत में अधिक फीचर्स मिलते हैं। कंपनी ने इस वेरिएंट में पैनोरमिक सनरूफ का खास फीचर भी उपलब्ध कराया है। बात करें कीमत की तो नए वेरियंट की कीमत 16.99 लाख रुपए (एक्स-शोरूम, दिल्ली) रखी गई है।

इस वेरिएंट में ड्यूल फंक्शन में डीआरएल के साथ 17 इंच का अलॉय वील्ज दिए गए हैं। इसके अलावा इसमें आपको 7 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलेगा। साउंड के लिए यहां 8 स्पीकर्स मिलेंगे। आइए जानते हैं कि हेरफेर के इस वैरिएंट की बाकी खूबियां …

रोल्स-रॉयस घोस्ट का सेकेंड जेनरेशन मॉडल हुआ लॉन्च

अक्टूबर से बढ़ेगी कीमत
सबसे पहले यहां बता दें कि टाटा हैरियर के इस नए वैरिएंट की कीमत इनtroduster क्वालिटी है। यह हैदर को मिल रही शानदार व्यवहार के कारण ऑफ़र किया जा रहा है। वहाँ इस कीमत में यह मॉडल सिर्फ उन ग्राहकों को उपलब्ध होगा, जो सितंबर 2020 तक कार की बुकिंग करा लेने के साथ ही उसकी डिलीवरी 31 दिसंबर, 2020 से पहले ले लेते हैं। 1 अक्टूबर 2020 से इस कीमत में इजाफा कर दिया जाएगा।

इंजन और पावर
यह एसयूवी में 2.0 लीटर Kryotec डीजल इंजन दिया गया है। यह इंजन 170bhp पावर और 350Nm का टार्क जेनरेट करता है। यह इंजन 6-स्पीड यूजर ट्रांसमिशन से लैस है। यानी कि नए वेरिएंट के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया गया है।

किआ सेल्टोस ने रिकॉर्ड बनाया, 6 महीने में सबसे ज्यादा बिकने वाली कॉम्पैक्ट एसयूवी बनी

XTerrer और इंटीरियर
इस वेरिएंट में प्रॉजेक्टर हेडलैंप, ड्यूल फंक्शन एलईडी डीआरएल और फॉगमंड्स दिए गए हैं। वहीं इंटिरियर की बात करें तो इसमें ऐंड्रॉल्ड औटो और ऐपल कारप्ले सपोर्ट के साथ 7 इंच का फ्लोटिंग इस्टेट टचली इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है। इसमें पैनोरमिक सनरूफ दिया गया है। सुरक्षा के तौर पर इस वेरियंट में ड्यूल एम एयर एयरवेज के साथ 12 ऐड-ऑन फंक्शन्स के साथ अडवांस इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम और रिवर्स पार्किंग कैमरा दिया गया है।



Source link