Redmi स्मार्ट बैंड लॉन्च, जानें अब तक की पूरी जानकारी

Xiaomi का सब-ब्रांड Redmi 8 सितंबर को भारत में अपना स्मार्ट बैंड लॉन्च करने के लिए तैयार है। रेडमी अपना स्मार्ट बैंड इस साल की शुरुआत में चीन में लॉन्च कर चुका है। बैंड का भारतीय संस्करण चीन के संस्करण से थोड़ा आलग है।
Redmi Smart Band का लॉन्च भी दुसरे लॉन्च इवेंट की तरह ही होगा। यह पहला रेडमी स्मार्ट बैंड है जिसे कंपनी देश में लॉन्च किया जा रहा है। इससे पहले, Xiaomi ने देश में इससे पहले Mi Band लॉन्च किया था, जिसे काफी सफलता मिली थी। अब कहा जा रहा है कि कंपनी बहुत जल्द देश में Mi Band 5 लॉन्च करेगी। Xiaomi ने Redmi Smart Band के भारतीय संस्करण के बारे में अब तक विस्तृत जानकारी नहीं दी है।

Realme स्मार्ट बैंड पर एक नजर

जैसा कि बताया गया है कि रेडमी स्मार्ट बैंड कंपनी का पहला स्मार्ट बैंड है। स्मार्ट बैंड को चीन में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है, यह उम्मीद है कि भारतीय संस्करण कुछ बदलावों के साथ चीन में लॉन्च किए गए संस्करण के रूप में ही होगा। Xiaomi ने Redmi Smart Band के लिए एक अलग से Unai Webaisat तैयार किया है। इसके अलावा जानकारी के अनुसार ये स्मार्ट बैंडिली, लाल और हरे रंग सहित विभिन्न रंगीन पट्टियों के विकल्प में उपल्भ होगा। वेबसाइट पर यह भी संकेत दिया गया है कि स्मार्ट बैंड में लंबे समय तक चलने वाली बैटरी लाइफ, हार्ट रेट अपडेटिंग सेंसर और वाटर रेजिस्टेंट जैसे फीचर सेंसर।

Redmi स्मार्ट बैंड का बाल वेरिएंट 1.08-इंच कलर डिस्प्ले और 70 पर्सनलाइज्ड वॉच फेस के साथ आता है। कंपनी की ओर से रेडमी स्मार्ट बैंड को एक बार चार्ज करने पर 14 दिनों की बैटरी लाइफ देने का दावा किया गया है। बैंड फाइव मोडस् के साथ आता है जिसमें स्लीप एक्सपर्टिंग और अपग्रेड हार्ट रेट सेंसर शामिल हैं। चीन में, रेडमी स्मार्ट बैंड की कीमत CNY 99 है जो मोटे तौर पर 1,100 रुपये है। रेडमी स्मार्ट बैंड की भारत में कीमत की पुष्टि अभी तक नहीं हो पाई है लेकिन उम्मीद है कि इसकी कीमत चीन की कीमत के आसपास ही होगी।

Source link