संजय राउत का कंगना पर पलटवार, कहा

सोशल मीडिया पर इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (कंगना रनौत) और शिवसेना सेना संजय राउत (संजय राउत) के बीच जंग छिड़ी हुई है। एक्ट्रेस ने संजय राउत (संजय राउत) पर उन्हें मुंबई ना आने की धमकी देने के आरोप लगाए थे। जिसके बाद कंगना ने ट्वीट कर संजय राउत का नाम लिए बिना ही उन्हें चुनौती दी थी कि वह मुंबई आ रहे हैं और कोई उन्हें रोक नहीं सकता। इसी पर अब संजय राउत की तरफ से भी कंगना पर पलटवार किया गया है।

संजय राउत ने मराठी भाषा में ट्वीट कर लिखा कि – मुंबई मराठी मानुष के बाप की ही है, जिसे यह मंजूर नहीं वह अपना बाप दिखा। शिवसेना महाराष्ट्र के दुश्मनों का श्राद्ध किए बगैर नहीं रहेगी, प्रॉमिस जय हिंद जय महाराष्ट्र

संजय राउत ने अपने ट्वीट में मुंबई को मराठी लोगों का बताया है। साथ ही बिना नाम के कंगना को महाराष्ट्र का दुश्मन भी बताया गया है। लेकिन शिवसेना नेता सिर्फ इतने में ही नहीं रुकते उन्होंने खुलेआम सोशल मीडिया पर मुंबई के दुश्मनों को ख़त्म करने की चेतावनी तक दे डाली है। साथ ही उन्होंने ऐसा कर दिखाने का वादा भी किया है।

कंगना का क्या बयान था?

बता दें कि एक्ट्रेस कंगना रनौत (कंगना रनौत) ने संजय राउत की ओर इशारा करते हुए ट्वीट किया था कि – मैं देख रही हूं कि बहुत से लोग मुझे धमकी दे रहे हैं कि मैं मुंबई वापस नहीं आऊं। इसलिए मैंने अब आने वाले सप्ताह में 9 सितंबर को मुंबई की यात्रा करने का फैसला किया है। मैं जिस समय मुंबई पहुंच जाऊंगी, वो समय भी सभी के साथ जरूर शेयर करूंगी। किसी के बाप में हिम्मत है तो रोक ले।

पूरा मामला क्या है?

वास्तव में एक्ट्रेस कंगना रनौत इनदिनों हिमाचल में रह रही हैं। इस बीच केवल सुशांत मामले में ड्रग एंगल होने की खबर सामने आयी है। जिसके बाद कंगना ने यह बयान दिया था कि उन्हें बॉलीवुड के ड्रग लिस्ट की जानकारी है। साथ ही एक्ट्रेस ने खुद के लिए सुरक्षा की मांग भी की थी। इसी पर बीजेपी नेता राम कदम ने महाराष्ट्र सरकार से ट्वीट कर एक्ट्रेस को सुरक्षा देने की मांग की थी। लेकिन कंगना ने मुंबई पुलिस से डर लगने की बात कहकर मुंबई पुलिस से सुरक्षा लेने से साफ तौर पर माना कर दिया था।

कंगना का मुंबई पुलिस को लेकर दिया गया बयान शिवसेना नेता संजय राउत को पसंद नहीं आया था। उन्होंने एक्ट्रेस के बयान को शर्मनाक बताया था।

जिसके बाद कंगना ने ट्वीट कर कहा कि – शिवसेना नेता संजय राउत ने मुझे खुली पूछताछ दी है और मुंबई वापस न आने के लिए कहा है। पहले मुंबई की सड़कों पर आजादी के नारे लगे और अब खुलने वाली मिल रही है। आखिर मुंबई पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (Wordake) जैसा क्यों महसूस कर रहा है?

बता दें इनसब बयानों के बाद ही एक्ट्रेस कंगना रनौत ने बिना नाम लिए सोशल मीडिया के जरिए शिव सेना नेता संजय राउत को मुंबई लौटने का ओपन चैलेंज किया था। जिसपर अब संजय राउत की तरफ से कंगना पर पलटवार किया गया है।

यह भी पढ़ें: – इशारों-इशारों में कंगना ने दी संजय राउत को चुनौती, कहा- आ रही हूँ, रोक सको तो रोक लो



Source link