5 सितंबर से 100 नई घरेलू उड़ानें संचालित करने के लिए गोएयर | गोएयर 5 सितंबर से संचालित 100 नई घरेलू उड़ानें होंगी

मुंबई, 4 सितंबर (आईएएनएस)। सस्ती सेवाएं देने वाली एयरलाइन गोएयर ने शुक्रवार को कहा कि वह शनिवार (5 सितंबर) से अपने घरेलू नेटवर्क में 100 से अधिक नई फ्लाइट स्टॉकगा शुरू कर रही है।

इन उड़ानों में मुंबई, दिल्ली, बैंगलोर, चेन्नई, अहमदाबाद, हैदराबाद, कोलकाता, पुणे, लखनऊ, नागपुर, वाराणसी, जयपुर, पटना, पटना, रांची, गुवाहाटी, चंडीगढ़, श्रीनगर, लेह और जम्मू से नए कनेक्शन शामिल हैं।

गोएयर को उम्मीद है कि 21 सितंबर तक उसकी परिचालन क्षमता को विभाजित -19 से पूर्व के 45 प्रतिशत पर पहुंच जाएगी। 15 अक्टूबर तक परिचालन क्षमता 60 प्रतिशत तक पहुंच जाएगी।

गोएयर के मुख्य कार्यकारी अधिकारी कौशिक खोना ने एक बयान में कहा, घरेलू विमानन उद्योग की स्थिति धीरे-धीरे सुधर रही है। कई राज्यों द्वारा यात्रा पर अंकुश हटाए जाने के बाद इसमें और सुधार की उम्मीद है। ये नई उड़ानें हमारे घरेलू नेटवर्क को और मजबूत करेंगी, जिससे हमारे ग्राहकों को अपनी यात्रा की योजना बनाने के लिए अतिरिक्त विकल्प मिलेगा।

उन्होंने कहा, इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि गोएयर 5 सितंबर से शुरू होने वाली किसी भी उड़ान को रद्द नहीं करेगा, जिससे न्यूयॉर्कको को असुविधा का सामना करना पड़े, अगर भविष्य में ऐसा होता भी है, तो हम यह भी सुनिश्चित करेगें कि ग्राहक जाए उनका पैसा रिफंड किया जाएगा।

बयान के अनुसार, गोएयर मुंबई से दिल्ली के लिए दो दैनिक उड़ानें, और मुंबई से अहमदाबाद, चेन्नई, नागपुर, पटना, पटना, रांची, वाराणसी और जयपुर के लिए एक दैनिक सेवा संचालित होगी।

इसी तरह, एयरलाइन मुंबई से लखनऊ के लिए सप्ताह में चार उड़ानें संचालित होंगी।

एवाईवी / जेएनएस



Source link